The news is by your side.

बीमा प्रबंधक से हुई लूट का खुलासा, 6 गिरफ्तार

-पुलिस ने आरोपियों से लूट का 60 हजार रुपए किया बरामद


अयोध्या। थाना कैंट क्षेत्र के रायपुर के पास स्वयं सहायता समूह के बीमा प्रबंधक से हुई लूट के मामले में पुलिस ने छह लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों से लूट का 60 हजार रुपए बरामद कर लिया है।
थाना कैंट में ही पत्रकार वार्ता के दौरान एसपी सिटी मधुबन सिंह ने बताया कि डकैती डालने की योजना बना रहे छह आरोपियों को रायपुर मेले के बगिया से दोपहर में गिरफ्तार किया गया।

Advertisements

आरोपियों ने 31 मई को समूह का पैसा एकत्रित कर मोटर साइकिल से आ रहे जितेन्द्र यादव से अज्ञात बदमाशों ने रायपुर नहर के पास से उसका कैश बैग लूट लिया था, जिसमें एक लाख 19 हजार रुपए थे। आरोपियों की पहचान अमन यादव (22) निवासी फुलौना थाना कूड़ेभार, आलोक तिवारी (19) निवासी बेलगरा थाना तारुन, चाहत यादव (19) निवासी मिसरईया थाना हैदरगंज, रमेश चौहान निवासी घाटमपुर थाना कैंट, आलोक यादव (19) निवासी बनभूसरा थाना तारुन व अरविंद यादव निवासी बारा थाना तारुन के रूप में हुई।

आरोपियों के पास से दो तमंचा, कारतूस, दो छेनी, हथौड़ी, प्लास, पेचकस व दो मोटरसाइकिल बरामद हुई है। आरोपी अमन यादव ने लूट के 25 हजार रुपये उसी दिन अपने खाते में जमा कर दिए थे, जिसकी बरामदगी का प्रयास जारी है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  चिरंजीव हॉस्पिटल में अल्ट्रासाउंड की सुविधा शुरू

Comments are closed.