The news is by your side.

वोट बढ़ाओ बूथ जिताओ अभियान में लगी सपा

-सपा की महानगर महिला सभा अध्यक्ष ने किया जागरूक

अयोध्या। समाजवादी पार्टी महिला सभा की महानगर अध्यक्ष सरोज यादव ‘वोट बढ़ाओ बूथ जिताओ’ नारे के साथ महिलाओं को जागरूक कर रही हैं। सोमवार को जयराम पुरवा में महिला सभा की सचिव रामा यादव के संयोजन में बैठक हुई। जिसकी अध्यक्षता महिला सभा की महानगर अध्यक्ष सरोज यादव ने की। भाजपा के डबल इंजन सरकार की नाकामियों को गिनाते हुए सरोज यादव ने कहा कि कच्चे तेल के दाम कम होने के बावजूद पेट्रोल, डीजल पर टैक्स बढ़ा दिया है।

Advertisements

जिससे सबसे ज्यादा महंगाई का प्रहार गरीब तबकों, किसानों, महिलाओं पर पड़ रहा है। बेरोजगारी अपने चरम पर है। कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है।सुरक्षा के नाम पर केवल जुमलेबाजी हो रही है । स्वास्थ्य, चिकित्सा, शिक्षा, बिजली, सड़क, पानी आदि के मोर्चों पर सरकार फेल है। कहा कि देश की विविधता को नष्ट करने की साजिशों के दौर में संवैधानिक मूल्यों को बचाने तथा हर नागरिक को समृद्धि एवं सुरक्षित जीवन सुनिश्चित करने के लिए समाजवादी पार्टी प्रतिबद्ध है।

हम लोगों को अपने वोट बनवाने चाहिए। आप जिनके वोट कट गए हैं या नहीं बने हैं उनको वोटर बनने को जागरूक करें। तभी 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बना पाएंगे। यूथ ब्रिगेड के जिला सचिव अरुण यादव, प्रवीण यादव, बूथ प्रभारी अरुण यादव, बृजेश कुमार यादव, बीना यादव, शिवकुमारी, निर्मला, शुभम, पुष्पा, शोभा, गयादीन, राजकला, निर्मला, रामदीन चंपक आदि उपस्थिति रहीं।

Advertisements
इसे भी पढ़े  मलेरिया लाल रक्त कोशिकाओं का संक्रमण : डाॅ. अभय त्रिपाठी

Comments are closed.