The news is by your side.

साकेत महाविद्यालय के गृह विज्ञान विभाग के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण

महाविद्यालय में अब विभागों के पुनर्निर्माण की आवश्यकता : प्रो अभय सिंह

अयोध्या। कामता प्रसाद सुंदरलाल साकेत स्नातकोत्तर महाविद्यालय अयोध्या में गृह विज्ञान विभाग के नवनिर्मित भवन का समारोहपूर्वक लोकार्पण किया गया। महाविद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष दीप कृष्ण वर्मा ,मंत्री आनंद कुमार सिंघल और प्राचार्य प्रो अभय कुमार सिंह ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

Advertisements

महाविद्यालय के संगीत विभाग की विभगाध्यक्ष डॉ सुरभि और डॉ सुमधुर शास्त्री के नेतृत्व में छात्र-छात्राओं के द्वारा सरस्वती वंदना, स्वागत गीत और महाविद्यालय गीत प्रस्तुत किया गया। महाविद्याल प्रबंध समिति के अध्यक्ष दीप कृष्ण वर्मा ने महाविद्यालय के प्रत्येक विभाग में,हर तरह की मदद और आवश्यकताओं के पूर्ति का वचन दिया। प्रबंध समिति के सचिव आनंद कुमार सिंघल ने महाविद्यालय के प्रत्येक विभाग की आवश्यकताओं को प्रबंध समिति के सम्मुख रखने की बात कही और उसे यथा समय पूर्ण करने का आश्वासन दिया।

महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो अभय कुमार सिंह ने कहा कि यदि महाविद्यालय के विभिन्न विभागों द्वारा पहल की गई होती तो आज हमारे महाविद्यालय के अधिकतम विभागों का कायाकल्प हो गया होता। हमारा प्रबंध समिति विभागों की आर्थिक मदद में कहीं भी पीछे नहीं रहता। कार्यक्रम का संचालन प्रो शशि सिंह और धन्यवाद ज्ञापन डॉ सरोज शुक्ला ने किया। इस मौके पर महाविद्यालय के छात्र कल्याण अधिकारी प्रो. बी डी द्विवेदी ,प्रो आशुतोष , प्रो ओपी यादव ,प्रो अशोक मिश्रा प्रो आशीष प्रताप सिंह डॉ कुमुद रंजन,डॉ असीम त्रिपाठी डा रीता सिंह, डा रीता दूबे सहित महाविद्यालय की विभिन्न शिक्षकों शिक्षिकाओं की उपस्थिति रही।

Advertisements

Comments are closed.