The news is by your side.

25000 का इनामिया पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

– पिस्टल,कारतूस व चोरी हुए 3700 रुपए बरामद, तीन दिन पूर्व मुठभेड़ में फरार हुआ था इसरार

रूदौली । रूदौली पुलिस व स्वाट टीम ने बीती देर रात तीन दिन पूर्व फरार हुआ पच्चीस हजार रुपए का इनामिया वांछित शातिर बदमाश की बनगावां गांव के निकट भेलसर शुजागंज मार्ग पर मुठभेड़ हुई।मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया और पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया।आरोपी के पास से पुलिस ने एक अवैध पिस्टल,कारतूस व चोरी हुए 3700 रुपये बरामद किए गए।आरोपी लखनऊ जनपद के काकोरी का रहने वाला है।

Advertisements

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की देर रात कोतवाली रूदौली पुलिस स्वाट टीम व फरार हुए पच्चीस हजार रुपये का इनामिया शातिर बदमाश की बनगांवा गांव के निकट भेलसर शुजागंज मार्ग पर मुठभेड़ हुई।मुठभेड़ के दौरान शातिर अपराधी इसरार अहमद को पैर में गोली लग गई जिसके चलते वह घायल होकर गिर गया। जिसको पुलिस ने इलाज के लिए सीएचसी रुदौली में भर्ती कराया और इसरार को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया।आरोपी इसरार के पास से एक अवैध पिस्टल 32 बोर,मय मैगजीन पांच अदद खोखा कारतूस 32 बोर व चोरी हुए 3700 रुपये बरामद किया गया।बरामद करने वाली पुलिस टीम में रूदौली कोतवाल विनोद बाबू मिश्रा,भेलसर चौकी प्रभारी सन्तोष उपाध्याय,उपनिरीक्षक रणजीत सिंह यादव,हेड कांस्टेबल अशोक यादव व का0 प्रवीण दीक्षित व स्वाट टीम प्रभारी रतन शर्मा,हेड कांस्टेबल अजय सिंह का,मुकेश यादव,प्रियेश तिवारी,विनय प्रकाश,अजीत गुप्ता,शिवम,लल्लू यादव,सौरभ सिंह व सुनील यादव मौजूद रहे।

मालूम हो कि अभी तीन दिन पूर्व मवई पुलिस व स्वाट टीम की चेकिंग के दौरान शातिर बदमाशो से मुठभेड़ हुई थी जिसमे इसरार के चार साथियों को गिरफ्तार किया गया था और इसरार फरार होने में सफल रहा था।वही एसएसपी शैलेश पाण्डेय के बताया कि थाना/कोतवाली की पुलिस स्वाट टीम व एक 25000 का इनामिया आरोपी इसरार से मुठभेड़ हुई।इस मुठभेड़ में आत्मरक्षात कार्यवाही में इसरार के पैर में गोली लगी।

इसे भी पढ़े  54-फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र : 59.13 प्रतिशत हुआ मतदान

इसरार 25000 का इनामिया भी है साथ ही साथ चोरी,नकबजनी आदि मामलों में वांछित चल रहा था।विगत दिनों एक पुलिस मुठभेड़ में इसके अन्य साथी गिरफ्तार हुए थे और ये फरार होने में सफल रहा था आज इसको भी पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है तथा इनके विरुद्ध अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Advertisements

Comments are closed.