The news is by your side.

ट्रेन की चपेट में आने से पति-पत्नी व दो बच्चों की मौत

-मानव रहित रेलवे क्रासिंग पार करते वक्त हुआ हादसा

गोसाईगंज। थाना महराजगंज इलाके में अलनाभारी बिलहरघाट रेलवे स्टेशन के बीच मानव रहित रेलवे क्रासिंग पार करते वक्त पति पत्नी व दो बच्चे सहित चार लोग ट्रेन की चपेट में आ गये।हादसे में तीन की घटना स्थल पर तत्काल मौत हो गयी और एक बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया।दो घंटे बाद इलाज के दौरान बच्चे की भी मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची महराजगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवाया और घायल बच्चे को जिलाचिकित्सालय पहुंचाया।

Advertisements

एसएचओ महराजगंज वीरेंद्रकुमार राय के मुताबिक़ महराजगंज थाना इलाके के रामपुर पुआरी माझा के मजरे धनिया का पुरवा निवासी रामचन्द्र निषाद पुत्र भैरवदीन,विमला निषाद पत्नी रामचन्द्र निषाद अपने बच्चे दो वर्षीय गणेश निषाद व चार वर्षीय विमल निषाद के साथ एचएफ डीलक्स बाइक यूपी42ए एन6337पर सवार होकर रामपुर पुआरी माझा अपने घर जा रहे थे। वे जैसे ही दुर्गापुर रमपुरवा स्थित मानव रहित क्रासिंग को पार करने लगे कि तभी तीव्र गति से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गये।घटना में रामचन्द्र,गणेश व विमला की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। वंही बच्चा विमल बुरी तरह से घायल हो गया।बच्चे को जिलाचिकित्सालय भेजा गया जंहा उसकी भी मौत हो गयी। मामले की सूचना पाते मृतक के घर में कोहराम मच गया।

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अवधेश पांडेय बादल ने बताया कि दुर्घटना का शिकार निषाद परिवार बहुत ही गरीब हैंस उन्होंने घटना पर गहरा दुख जताकर पीड़ित परिवार को सहायता देने के लिए अधिकारियों को इस प्रकरण की जानकारी दी हैसइस घटना को सुनकर पूरे गांव सहित आसपास के लोगों में गहरा शोक है।

Advertisements

Comments are closed.