The news is by your side.

यूपी को राजनीतिक केन्द्र बिन्दु बनायेगी हिन्दू एकता आंदोलन पार्टी

-चुनाव तैयारी में जुटी पार्टी, काशी विश्वनाथ व कृष्ण जन्मभूमि के लिये करेगी आन्दोलन

अयोध्या। हिन्दू एकता आन्दोलन पार्टी देश के प्रमुख प्रदेश यूपी को अपना राजनैतिक केन्द्रबिन्दु तैयार करने के साथ ही काशी विश्वनाथ मन्दिर और कृष्ण जन्मभूमि की मुक्ति के लिये आन्दोलन के लिये तैयारियां शुरू कर दी है। यहां रायबरेली रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 संतोष रॉय की अध्यक्षता में हुयी बैठक में आशय का निर्णय लिया गया।

Advertisements

पार्टी को यूपी में पूरी मजबूती के साथ स्थापित करने के क्रम में प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आगामी छह अगस्त को संगठनात्मक ढांचे की मजबूती के लिये बैठक और 16 सितम्बर को राष्ट्रीय अधिवेशन कराये जाने का निर्णय लिया गया। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष पाण्डेय ने बताया कि बैठक में पार्टी को मजबूती प्रदान करने के साथ-साथ अगले वर्ष उत्तर प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिये भी पूरी तैयार है, जिसके लिये संगठन प्रदेश के सभी जिला एवं नगर इकाईयों के गठन के साथ चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों के चयन की प्रक्रिया भी जल्द से जल्द शुरू की जा रही है।

इससे पहले इस प्रारम्भ हुयी इस बैठक का संचालन कर्नल यू.के. मिश्रा द्वारा किया गया। बैठक में प्रमुख रूप से हिंदू एकता आंदोलन पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं दिल्ली प्रभारी डॉक्टर संतोष राय, उत्तिष्ठ भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुधाकर चतुर्वेदी, अमित मिश्रा, प्रदीप दुबे, शिवम दुबे, भूपेंद्र राय, कौशलेंद्र शुक्ला, राकेश सिंह, मनोज गुप्ता इत्यादि लोग प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

 

Advertisements

Comments are closed.