The news is by your side.

संयुक्त अरब अमीरात की राजधानी अबूधाबी में भी गरबा की धूम

-विदेशी धरती पर माँ दुर्गा के जय जय कार के साथ हिन्दुस्तान के लोगों नें जमकर आनंद उठाया


ब्यूरो। शारदीय नवरात्र के उपलक्ष्य में वत्स इवेंट मैनेजमेंट के द्वारा आयोजित पारंपरिक गरबा नृत्य का आयोजन किया गया ,विदेशी धरती पर माँ दुर्गा के जय जय कार के साथ हिन्दुस्तान के लोगों नें जमकर आनंद उठाया . भारत के कोने कोने से दुबई ,अबूधाबी में रहने वाले लोगों ने पारंपरिक वेश भूषा धारण कर अपनी परंपरा को बखूबी निभाया.

Advertisements

ग्लोबल अवधी कनेक्ट परिवार की पदाधिकारी और कार्यक्रम की मुख्य आयोजक नीतू सिंह ने सभी सामाजिक संगठनों बिहार झारखंड समाज, गुजराती समाज, मराठा मंडल, इंडियन पीपल फोरम, अवधी समाज,आर्ट्स एंड क्रांफट का आभार जताया उन्होंने कहा कि डांडिया का आयोजन महिलाओं व युवाओं को जोड़ने के साथ साथ देश से दूर अपनी संस्कृति को आगे ले जाने की ओर कदम है।

इस अवसर पर हज़ारों महिलाओं, युवतियों और बच्चों ने अलग-अलग टोलियां बनाकर डांडिया नृत्य की शानदार प्रस्तुतियों से सभी का दिल जीत लिया। रंगीन परिधानों में भक्तिमय संगीत के बीच डांडिया नृत्य देख सभी थिरकने पर मजबूर हो उठे। ग्लोबल अवधी परिवार के संस्थापक अयोध्या वासी विवेक तिवारी ने पूरी आयोजन समिति की प्रमुख अवध की पहचान नीतू सिंह का विशेष आभार जताया उन्होंने कहा अपनी संस्कृति और सभ्यता को विश्व के कोने कोने तक पहुचाने में हम सब को मिलकर सतत प्रयास करते रहना है.

Advertisements
इसे भी पढ़े  नव्य राम मन्दिर में मना श्रीरामलला का भव्य जन्मोत्सव, सूर्य की किरणों से हुआ तिलक

Comments are closed.