in ,

अमानीगंज क्षेत्र में बहेगी विकास की गंगा : पवन सिंह

नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख, ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्यों का हुआ सम्मान समारोह

मिल्कीपुर। नवनिर्वाचित प्रमुख अमानीगंज श्रीदेवी तथा उनके प्रतिनिधि पवन सिंह के समर्थक भाजपा नेता शंभू सिंह ने देवगांव स्थित अपने निजी आवास पर क्षेत्र पंचायत सदस्यों एवं ग्राम प्रधानों का सम्मान समारोह आयोजित किया।

सम्मान समारोह में अमानीगंज विकासखंड के 50 क्षेत्र पंचायत सदस्यों एवं ग्राम प्रधानों तथा क्षेत्र के संभ्रांत लोगों को भाजपा नेता संभू सिंह ने माल्यार्पण कर अंग वस्त्र भेंट किया। समारोह के अवसर ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि पवन सिंह के समर्थक भी बड़ी संख्या में मौजूद रहे । समारोह में मौजूद जनप्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि पवन सिंह ने कहा कि नवनिर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने श्रीदेवी के पक्ष में  मतदान करके ब्लॉक प्रमुख चुना है ।

क्षेत्र पंचायत सदस्यों के सहयोग से ही क्षेत्र में विकास की गंगा बहेगी । इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि मैं सभी जनप्रतिनिधियों को भरोसा दिलाता हूं कि हर एक जनप्रतिनिधि से कंधे से कंधा मिलाकर चलता रहूंगा अकेला व्यक्त अकेले कुछ नहीं कर सकता है, जैसे गाड़ी को चलाने के लिए पहिए की आवश्यकता होती है उसी तरह क्षेत्र में विकास की गति देने के लिए जनप्रतिनिधियों का सहयोग भी बहुत जरूरी होता है।

इस मौके पर भाजपा नेता विजय कुमार उपाध्याय, चंद्रबली सिंह ,बंशीधर शर्मा, पवन पांडे, शीतला बाजपेई ,संतोष मिश्रा, आनंद तिवारी, रमेश सिंह, राकेश प्रताप सिंह  सोनू मिश्रा,  बब्बन शुक्ला ,अजीत गुप्ता, मगन सिंह रानू सिंह राजेश सिहं, समेत बड़ी संख्या में सम्भ्रांत लोग मौजूद रहे।

इसे भी पढ़े  जिला अस्पताल के ब्लड बैंक में जमकर हुआ हंगामा

What do you think?

Written by Next Khabar Team

मालेगांव विस्फोट के आरोपी ने किया राम जन्मभूमि का दर्शन

सम्पूर्ण समाधान दिवस में फरियादियों की संख्या रही कम