The news is by your side.

आईजी और एसएसपी की हिदायत के बाद सट्टा कारोबार से जुड़े पांच गिरफ्तार

-गली-गली में आबाद सट्टे के कारोबार मामले में कोतवाली नगर पुलिस ने चलाया अभियान

अयोध्या। शहर की गली-गली में आबाद सट्टे के कारोबार के मामले में आईजी और एसएसपी की कड़ी हिदायत के बाद पुलिस सटोरियों की तलाश में जुटी है। इसी मामले में एसओजी के दो सिपाहियों का तबादला डायल 112 में किया गया है। नगर कोतवाली पुलिस ने अभियान में कुल पांच को गिरफ्तार किया है। हलांकि इनमें से ज्यादातर सट्टे के गोरखधंधे के छोटे खिलाडी है और बरामदगी भी नाम मात्र हुई है। दूसरी तरह गोरखधंधे की बड़ी मछलियों ने ताजा कार्रवाई से बचने के लिए पैरवी शुरू कर दी है।

Advertisements

बुधवार को नगर कोतवाली पुलिस की ओर से गुरु गोविन्द सिंह चौक चौराहा के पास सट्टा खेलवाये जाने और कई चौकी प्रभारियों की टीम की ओर से कुल पांच को गिरफ्तार कर इनके पास से 4 सट्टा पर्ची, 2 सादा पेज, 2 पेन व फड़ से 3600 रुपए बरामद होने का दावा किया गया है। गिरफ्तार लोगों का नाम-पता शिव शंकर गुप्ता उर्फ छोटू निवासी मोदहा खोजनपुर,सोनू सिंह निवासी बास मंडी अंगूरीबाग,दिनेश सिंह निवासी गुलाबबाड़ी,गुलफाम निवासी दिलकुशा और सूरज निवासी गुड़िया रोड बालकरन हाता साहबगंज कोतवाली नगर बताया है।

सूत्रों की मानें तो इनमे से ज्यादातर सट्टा कारोबार के छोटे मोहरे हैं। इस गोरखधंधे के तमाम बड़े खिलाडी पुलिस की कार्रवाई के दायरे से अभी बाहर है। पकड़े गए लोगों का कोई ख़ास आपराधिक रिकार्ड भी नहीं है। लोगों की नजरे पुलिस की कारर्वाई पर लगी है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  बाबा साहब के जीवन वृत्त से सीखने का करें प्रयास : नितीश कुमार

Comments are closed.