The news is by your side.

दुकान में लगी आग, पति-पत्नी की जलकर मौत

-हनुमानगढ़ी मंदिर चौराहे के निकट शहीद मार्ग की घटना

अयोध्या। एक तरफ धर्म नगरी अयोध्या में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के आगमन पर उनके स्वागत को लेकर तैयारियां जारी थीं वहीं दूसरी तरफ शहर के ही प्रमुख रिहायशी इलाके में स्थित हनुमानगढ़ी चौराहे के निकट शहीद मार्ग पर एक बेहद दर्दनाक घटना के चलते स्थानीय व्यापारी समाज शोक में डूब गया। संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग के चलते एक व्यापारी पति-पत्नी के जिंदा जल जाने का मामला सामने आया है। घटना देर रात की बताई जा रही है, जिसमें घर के अंदर मौजूद पति पत्नी जिंदा जल गए और उनकी मौत हो गई.। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है पुलिसन ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Advertisements

प्रत्यक्षदर्शी महिला निर्मला का कहना है कि अयोध्या के हनुमानगढ़ी चौराहा स्थित शहीद मार्ग पर व्यापारी रमेश गुप्ता की दुकान है.। शनिवार की देर रात पति और पत्नी दुकान के अंदर ही सो रहे थे,अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में दुकान में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि कोई कुछ समझ नहीं पाया और घर के अंदर सो रहे व्यापारी रमेश गुप्ता और उनकी पत्नी बुरी तरह जल गए। कहा कि आनन-फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने के प्रयास में जुट गई. साथ ही दोनों घायलो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद व्यापारियों में शोक की लहर है. दुकान में इतनी भीषण आग किन परिस्थितियों में लगी ये जानकारी अभी तक नहीं हो पाई है. व्यापारी नेता नंद कुमार गुप्ता नंदू ने बताया कि इस घटना में बेहद मिलनसार रमेश गुप्ता की मौत हुई है. व्यापार मंडल उनके साथ हुए हादसे पर शोक जताते है।

Advertisements

Comments are closed.