The news is by your side.

कृषि विवि में स्नातक अंतिम वर्ष का फाइनल रिजल्ट घोषित

-प्रदेश के चारों कृषि विश्वविद्यालयों में सबसे पहले घोषित हुआ रिजल्ट, कुलपति ने की छात्र-छात्राओं के उज्वल भविष्य की कामना

कुमारगंज। आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय ने बुधवार को स्नातक अंतिम वर्ष के पांचों महाविद्यालयों का फाइनल रिजल्ट घोषित कर दिया है। प्रदेश के चारों कृषि विश्वविद्यालयों के साथ-साथ देशभर में स्नातक अंतिम वर्ष का रिजल्ट घोषित करने में कृषि विश्वविद्यालय अयोध्या का नाम पहले स्थान पर आ गया है।

Advertisements

विश्वविद्यालय के कुलपति डा. बिजेंद्र सिंह ने कहा कि समय से पूर्व रिजल्ट घोषित होने से छात्र- छात्राएं अगले सत्र की पढ़ाई के लिए शिक्षण संस्थानों में प्रवेश ले सकेंगे। तथा नियुक्ति के लिए समय पर आवेदन भी कर सकेंगे। समय से पूर्व रिजल्ट घोषित करने के लिए विश्वविद्यालय के कुलपति डा. बिजेंद्र सिंह ने शिक्षकों एवं कुलसचिव कार्यालय के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को बधाई दी। कुलपति ने अच्छे अंक हासिल कर अव्वल रहे विभिन्न महाविद्यालय के छात्र छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।बुधवार को घोषित रिजल्ट में कृषि महाविद्यालय मुख्य परिसर की आस्था सिंह 8.792 ओजीपीए के साथ टॉप की हैं तो वहीं वैशाली सिंह ने 8.567 ओजीपीए के साथ दूसरे व रमन पटेल ने 8.501 ओजीपीए तीसरा स्थान हासिल किया है।

मात्सियकी महाविद्यालय की श्रेया राव ने 8.810 ओजीपीए के साथ टॉप पर रहीं। मोहम्मद मेराज 8.521 अंक के साथ द्वीतीय और आकृति श्रीवास्तव ने 8.179 ओजीपीए के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।उद्यान एवं वानिकी महाविद्यालय में 8.566 ओजीपीए के साथ अमितकुमार प्रथम मृनालिनी सिंह 8.560 ओजीपीए के साथ द्वीतीय एवं अतुल सिंह सैनी ने 8.425 ओजीपीए के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

इसे भी पढ़े  पिताश्री सम्मान से सम्मानित हुए हरिकृष्ण अरोड़ा व डा. जावेद अख्तर

इंजीनीयरिंग कॉलेज अंबेडकर नगर के पलक प्रवीन 8.952 ओजीपीए के साथ टॉप पर रहे तो आदर्श सिंह 8.806 ओजीपीए के साथ दूसरे एवं विनय कुमार पटेल 8.759 ओजीपीए के साथ तीसरे नंबर पर रहे। सामुदायिक विज्ञान की आरुषी पांडेय 8.867 ओजीपीए के साथ प्रथम तो शिखा सिंह 8.564 ओजीपीए के साथ दूसरे स्थान एवं भूमिका वर्मा ने 8.556 ओजीपी के साथ तीसरा स्थान हासिल किया। कृषि महाविद्यालय परिसर कोटवा, आजमगढ़ के फैजल ने 8.624 ओजीपीए के साथ टॉप किया है तो वहीं अभिषेक कुमार त्रिपाठी ने 8.613 ओजीपीए के साथ दूसरे नंबर एवं श्रेया यादव ने 8.600 ओजीपीए के साथ तीसरे स्थान पर रहीं।

 

Advertisements

Comments are closed.