The news is by your side.

उत्तर प्रदेश स्टेट मेगा एक्स्पो में फैशन शो का हुआ आयोजन

-पारम्परिक रेशम व खादी की हुई मॉडर्न डिजाइन संग जुगलबंदी, डिजाइनर्स के हुनर, मॉडल्स की प्रस्तुतियों ने बांधा समां


लखनऊ। प्रभु श्रीराम जन-जन का विश्वास हैं खादी एक विचार और रेशम एक एहसास इन तीनों का सुंदर समागम हुआ उस फैशन शो के मंच पर३जो नाम से भले ही फैशन शो था लेकिन प्रस्तुति और अनुभूति पूरी तरह से पारम्परिक, आध्यात्मिक और आत्मिक थी। बात हो रही है 03 नवम्बर से इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में शुरू हुए उत्तर प्रदेश स्टेट मेगा एक्स्पो के अंतर्गत मंगलवार को आयोजित किए गए ‘रेशम एवं खादी’ फैशन शो की।

Advertisements

यहां जिन परिधानों का प्रस्तुतिकरण किया गया और जिस तरह के संगीत पर मॉडल्स ने कैटवॉक किया३उसे देखकर कुछ देर को यही एहसास हुआ कि अयोध्या में प्रभु श्रीराम की उपस्थिति का चित्रण किया जा रहा है। फैशन शो के साथ ही यहां हास्य व्यंग्य के लिए प्रख्यात सर्वेश अस्थाना ने दर्शकों को खूब गुदगुदाया।

फैशन शो में लखनऊ की मशहूर डिजाइनर श्रीमती अस्मा हुसैन व अदिति जग्गी रस्तोगी के डिजाइन किए हुए वस्त्रों का प्रख्यात मॉडल्स ने प्रदर्शन किया। आयोजन के मुख्य अतिथि मंत्री सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम, खादी एवं ग्रामोद्योग, रेशम, हथकरघा, वस्त्रोद्योग विभाग, उत्तर प्रदेश श्री राकेश सचान जी रहे।

साथ ही विशिष्ट अतिथि के रूप उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक की धर्मपत्नी श्रीमती नम्रता पाठक, प्रख्यात लोकगायिका श्रीमती मालिनी अवस्थी, डॉ. गौरांग मजूमदार व एसजीपीजीआई से डॉ. आदित्य कपूर, प्रेरणा कपूर, इतिश्री मिश्रा ने शिरकत की। फैशन शो के निर्देशक लोकेश शर्मा रहे। साथ ही उ.प्र. रेशम विभाग के प्रमुख सचिव आर. रमेश कुमार तथा विशेष सचिव एवं निदेशक सुनील कुमार वर्मा भी यहां मौजूद रहे।

फैशन शो की प्रमुख मॉडलः मिस इंडिया रनरअप व सुपर मॉडल पंखुड़ी गिडवानी, सुपर मॉडल दीप्ति गुजराल, आइरिस मैती व रितु सुहास।

Advertisements

Comments are closed.