बारात लाने से किया इंकार तो दुल्हन के भाई ने कर ली आत्महत्या

वर पक्ष के उपर दहेज को लेकर शादी तोड़ने का लगा आरोप
फैजाबाद। बेटी की शादी थी। बारात आने में एक दिन शेष थे। रस्में पूरी हो रही थी। अचानक पता चला कि शादी करने से वर पक्ष ने इंकार कर दिया। आरोप वर पक्ष पर दहेज मांगने का लगा। घटना से दुल्हन के भाई को इतना गहरा सदमा पहुंचा कि उसने आत्महत्या कर ली। घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है। मामले में पुलिस जांच कर रही है।
थाना क्षेत्र के पूरे नंदलाल पाठक का पुरवा के रहने वाले सीताराम की पुत्री की शादी 12 मई को थाना खण्डासा के ग्राम सभा भाखाओवली निवासी नन्हें कहार के पुत्र नंदू के साथ तय हुई थी। सीताराम के अनुसार नन्हें कहार ने उनसे मोटरसाइकिल व 51000 नगद मांगे जिसे देने में उन्होने असमर्थता जताई। इसी पर वर पक्ष ने शादी से 24 घंटे पहले इंकार कर दिया। सीताराम ने बताया कि उसने 11 मई को शादी से वर पक्ष द्वारा शादी से इंकार किये जाने की तहरीर इनायत नगर थाने पर दी थी। परन्तु थाने से कोई कारवाई नहीं हुई। वहीं घटना से सदमें में पहुंचे दुल्हन के भाई 28 वर्षीय दिलीप ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

इसे भी पढ़े  गुमनामी बाबा को हिंदू महासभा ने किया नमन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More