in ,

अलाव में हुआ विस्फोट, चार लोग घायल

-पहले विस्फोट की जांच पूरी होने से पहले दूसरी घटना ने ग्रामीणों सहित परिवार में मचाया हडकंप

सोहावल।रौनाही थाना क्षेत्र की ग्राम सभा करेरु की ग्राम प्रधान सुषमा तिवारी के दरवाजे पर जल रहे अलाव में जोरदार विस्फोट से प्रधान के चचेरे श्वसुर कपिल देव तिवारी के साथ अलाव सेंक रहे साहब बक्श सिंह, राहुल तिवारी, विनोद यादव, गंभीररूप से घायल हो गये। अचानक हुए विस्फोट से सहमे परिजनो ने घायलो को इलाज के लिये जिला अस्पताल ले गये।

दो माह पूर्व फैजाबाद स्थित आवास कौशल पुरी में टार्च विस्फोट में घायल प्रधान पुत्र की जांच कार्यवाही चल ही रही थी। इसी बीच गांव निवास पर हुये विस्फोट ने परिवार के जान माल की सुरक्षा के लिए एक प्रश्न चिंह खडा कर दिया। इस संबंध में प्रधान प्रतिनिधि गिरजेश त्रिपाठी ने बताया कि इससे पूर्व हुई कौशल पुरी में हुई घटना की पुलिसिया जांच के ढुलमुल रवैया के बाद हुये विस्फोट ने विरोधियों द्वारा जान माल की रक्षा के लिए सवालिया निशान खड़ा कर रही है।

मालूम हो कि दो माह पहले प्रधान सुषमा तिवारी के घर के बाहर रखी एक टार्च से विस्फोट हुआ। जिसमे प्रधान पुत्र गंभीर रुप से घायल हो गया। मामले की पुलिस जांच के नाम पर मामले को लंबा खीच रही थी।इसी बीच आज तीन से चार बजे के बीच हुई घटना ने गम्भीर बना दिया है।

इसे भी पढ़े  जिला अस्पताल के ब्लड बैंक में जमकर हुआ हंगामा

What do you think?

Written by Next Khabar Team

पुनः शुरू करेंगे होलिस्टिक टेलिकन्सल्टेशन सेवा

कुएं में मिला युवक का शव