प्रदेश में आपातकाल जैसा माहौल : आनंदसेन

भाजपा की सरकार के खिलाफ सपा ने दिया धरना

सोहावल। भाजपा  के खिलाफ तहसील सोहावल में समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री आनंद सेन यादव के नेतृत्व में सपा0 का एक दिवसीय धरना व प्रदर्शन तहसील प्रांगण में सोमवार को संपन्न हुआ। इस अवसर पर पार्टी की तरफ से 18 सूत्रीय ज्ञापन महामहिम राज्यपाल को सम्बोधित तहसीलदार को सौंपा गया।
      ध्वस्त कानून व्यवस्था, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, किसानों का बकाया कर्ज माफी, महंगाई विद्युत दरों में बढ़ोतरी, बेरोजगारी, सहकारिता पर जबरन कब्जा, राजनैतिक दलों के कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न और शिक्षामित्रों का आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों व आशा बहुओं सहित बाढ़ पीड़ितों की हो रही अनदेखी सहित छुट्टा जानवरों से बचाव को लेकर सपा0 ने सोहावल तहसील में धरना दिया। सभा के माध्यम से वक्ताओं ने प्रदेश व केंद्र सरकार की बखिया उधेड़ते हुए जमकर कोसा। इस अवसर पर बोलते हुए पूर्व मंत्री आनंदसेन यादव ने कहा उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के शासनकाल में आपातकाल जैसा माहौल है। किसी को सरकार बोलने नहीं दे रही है। शिक्षामित्र आंगनबाड़ी आशा बहुएं न्याय के लिए लड़ रहे हैं। और तो और प्राथमिक शिक्षकों की नियुक्ति में भी सरकार ने खेल खेलकर उत्पीड़न किया। आवाज उठाने वालों पर सरकार लाठी चलवा रही है। मजदूर किसान और लोकतंत्र विरोधी सरकार को हटाने के लिए समाजवादी पार्टी आज धरने पर बैठे। महामहिम राज्यपाल को संबोधित 18 सूत्रीय मांग पत्र भेजा जा रहा है। इस अवसर पर मौजूद लोगों में राहुल सिंह, के के पटेल, जयसिंह यादव, एजाज अहमद, रामजीत यादव, राशिद जमील, सहदेव गोस्वामी, नरेंद्र यादव,  दूध नाथ यादव, शंकर प्रताप यादव, साहेब लाल यादव सहित बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता व ग्रामीण मौजूद रहे।
इसे भी पढ़े  छात्रा की हत्याकर शव लटकाने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More