The news is by your side.

पुलिस कार्रवाई के दौरान आधा दर्जन महिला और पुरुष मौके से हुए फरार

-ढाबा संचालक व एक महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

सोहावल। रौनाही थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी सत्तीचौरा क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे चल रहे एक ढाबे पर संदिग्ध गतिविधि की सूचना पाकर मौके पर छापा मारा। पुलिस द्वारा मारे गए छापे के दौरान कथित गोरखधंधे का खुलासा करते हुए सत्तीचौरा पुलिस ने मौके से एक महिला सहित दो को धर दबोचा । इस बीच संदिग्ध गतिविधि में लिप्त लगभग आधा दर्जन महिला पुरुष मौके का फायदा उठाकर फरार होने में सफल रहे।

Advertisements

बृहस्पतिवार की देर रात पुलिस द्वारा मारे गये छापे में पकड़े गए ढाबा संचालक जनार्दन सिंह निवासी रौनाही थाना व कोहिनूर पत्नी स्वर्गीय सिराज अहमद थाना मवई जनपद अयोध्या को पुलिस चौकी सत्तीचौरा प्रभारी गोविंद अग्रवाल ने बताया कि दोनों की मिली भगत से कुछ गोरख धंधा लंबे समय से चलाया जा रहा था। ढाबा संचालक पहले भी गैर कानूनी अपराधों में लिप्त रहा है।

हाल ही में पुलिस द्वारा जेल भेजा जा चुका है। पकड़े गये आरोपियों से गहन पूंछतांछ कर अन्य शामिल लोगों की तलाश की जा रही है।ढाबे की आंड़ में इस तरह का कारोबार करने वाले ढाबों पर पुलिस की निगाह है। थाना प्रभारी पंकज सिंह ने बताया कि चौकी क्षेत्र से पकड़ी गयी महिला और ढाबा संचालक को शांतिभंग की धारा में जेल चालान करते हुये जेल भेजा गया है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे दबकर चालक की दर्दनाक मौत

Comments are closed.