The news is by your side.

बेहतर आवागमन की सुविधा से गांवों में खुलेगा समृद्धि का द्वार : लल्लू सिंह

-सांसद ने रूदौली क्षेत्र में दो सड़कों का किया शिलान्यास

अयोध्या। सांसद लल्लू सिंह ने विधायक रामचन्दर यादव की उपस्थिति में रुदौली विधानसभा में टी 4 आलियाबाद रोड़ से कुतुबनुमा रोड 6.20 किमी तथा कुतुबपुर रोड़ से सहपरी रुदौली 6.75 किमी रोड़ का शिलान्यास किया। उन्होने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार भारतीय संस्कृति के विभिन्न रंगों को समाहित करते हुए सर्वांगीण विकास की अवधारणा को धरातल पर उतार रही है। अंतिम व्यक्ति के उत्थान की परिकल्पना को हर पात्र को योजनाओं का लाभ देकर सार्थक किया है।

Advertisements

उन्होने कहा कि गांवों को मुख्य मार्गो से जोड़ा जा रहा है। जिससे ग्रामीणों को आवागमन की बेहतर सुविधा मिल सके। बेहतर आवागमन की सुविधा होने से गांवों में समृद्धि का द्वार खुलेगा। किसानों को अपनी फसल एक जगह से दूसरी जगह ले जाने में सुविधा होगा। इससे रोजगार सृजन भी होगा। अयोध्या को जोड़ने वाले सभी मार्गो का चौड़ीकरण किया जा रहा है। यहां आने वाले श्रद्धालुओं को वैश्विक मानकों के अनुसार सुविधाएं प्रदान करने के लिए सरकार कटिबद्ध है।
उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या को विश्व की सर्वोत्तम नगरी बनाने के लिए लगातार प्रयासरत है।

इसके लिए अयोध्या को हजारों करोड़ की परियोजनाएं प्रदान की गई है। अयोध्या में वैश्विक मानकों के अनुसार रेलवे स्टेशन का निर्माण हो रहा है। पयर्टकों व श्रद्धालुओं के लिए एयरपोर्ट जल्द अस्तित्व में आ जायेगा। रेलवे लाईन का दोहरीकरण किया जा रहा है। गोरखपुर से लखनऊ वाया अयोध्या वंदेभारत ट्रेन के संचालन इन शहरों के बीच दूरी कम हो गयी है। जिसका लाभ यहां के निवासियों को मिल रहा है। विधायक रामचन्दर यादव ने कहा कि सरकार सबका साथ सबका विकास के पथ पर चलते हुए सबका विश्वास हासिल करने के लक्ष्य की ओर तेजी से बढ़ रही है। अंतिम व्यक्ति को योजनाओं का लाभ दिया गया है। इस अवसर पर कमलाशंकर पाण्डेय, शिवगोविन्द पाण्डेय, धर्मेन्द्र सिंह, सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।

Advertisements

Comments are closed.