The news is by your side.

नवनिर्मित डाक बंगले के निर्माण कार्यों का मण्डलायुक्त ने किया निरीक्षण

कहा-विशिष्ट अतिथियों हेतु सभी व्यवस्थाएं समुचित एवं विश्व स्तरीय होनी चाहिए

अयोध्या। मण्डलायुक्त गौरव दयाल ने लखनऊ अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे राजस्व ग्राम बरई कला में स्थित लोक निर्माण विभाग द्वारा नवनिर्मित डाक बंगले परिसर में 20 सूट कक्ष के निरीक्षण गृह एवं 60 से 70 व्यक्तियों हेतु मीटिंग हाल के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्माणाधीन डाक बंगले के विभिन्न सूटों का अवलोकन करते हुए कहा कि फ्लोर टाइल्स जो लगायी गयी है उन्हें अच्छे ढंग से घिसाई करते हुए अच्छी फिनिशिंग की जाय।

Advertisements

उन्होंने कहा कि शेष बचे कार्यो एवं फर्नीचर आदि की व्यवस्था शीघ्र कर लिया जाय तथा डाक बंगले के संचालन हेतु सभी आवश्यक व्यवस्थाओं का सुनिश्चयन फिनिसिंग का कार्य पूर्ण होने से पूर्व कर लिया जाय। मण्डलायुक्त ने निरीक्षण के दौरान कहा कि भगवान श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दौरान आने वाले विशिष्ट अतिथियों हेतु सभी व्यवस्थाएं समुचित एवं विश्व स्तरीय होनी चाहिए। इस हेतु सभी तैयारियां पूर्ण कर ली जाय।

अंत में उन्होंने डाक बंगले के परिसर के निरीक्षण के दौरान संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि परिसर को आकर्षक वॉर्म लाईटों, वाल पेटिंगों आदि के माध्यम से सजाते हुए अयोध्या की उच्च स्तरीय ब्रांडिंग प्रस्तुत की जाय। निरीक्षण के दौरान कार्यदायी विभाग के अभियन्तागण एवं अन्य संबंधित उपस्थित रहे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  संविधान संशोधन की बात कहकर बाबा साहब का अपमान कर रहे बीजेपी के लोग : के.एच. मुनियप्पा

Comments are closed.