The news is by your side.

कुत्ते को मारने के विवाद दो पक्षों में हुई मारपीट, एक की मौत

-पुलिस ने सभी नामजद आरोपियों को किया गिरफ्तार

गोसाईगंज। थाना महराजगंज क्षेत्र में बीती शाम दो पक्षो में हुई मारपीट में घायल एक व्यक्ति की मौत हो गयी। मामले में इलाकाई पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर चार नामजद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। दिए गए तहरीर में बनगंवा निवासी दिनेश विश्वकर्मा पुत्र रघुबीर का कहना है कि बीती शाम5बजे उसका भाई महेश पिता रघुबीर के साथ अपने घर पर बैठा था।उसी समय मोतीराम का पुरवा दलपतपुर निवासी सचिन कोरी अपने घर की तरफ से जा रहा था,जिसे गांव के कुत्ते ने दौड़ा लिया। जिसपर सचिन ने कुत्ते को पत्थर से मारा। आरोप  है कि जब महेश ने मारने से मना किया तो सचिन विवाद पर उतर आया।

Advertisements

उसके बाद सचिन ने अपनी माता लक्ष्मी, पिता संतराम व आदित्य आदि को बुला लाया।सभी लोग लाठी,डंडा,बसुली, व सब्बल से लैश थे और आते ही अपशब्दो के साथ जान से मारने की बात करते हुए घर मे घुसकर महेश पर जानलेवा हमला कर दिया।मारपीट में उसके सिर में गम्भीर चोट लगने से गिरकर बेहोश हो गया।बीच बचाव करने दौड़े पिता व उसे भी हमलावरो ने नही बख्सा और बुरी तरह से मारा पीटा।उसके भाई महेश को मरा जानकर हमलावरों ने भाग लिया

।गांव वालों की मदद से भाई महेश को एम्बुलेंस से लेकर दर्शन नगर मंडलीय अस्पताल ले गए,जंहा चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया।मामले की जानकारी होते ही सीओ सदर,महराजगंज पुलिस,गोसाईगंज पुलिस के साथ कई थानों की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर पड़ताल किया।

थाना प्रभारी अनुपम मिश्र ने बताया कि मामले में चारो आरोपितों के खि़लाफ़ केस दर्जकर शनिवार दोपहर आरोपित संतराम कोरी पुत्र सुखलाल, आदित्य पुत्र शंकर, सचिन कोरी पुत्र संतराम कोरी व लक्ष्मी पत्नी संतराम निवासी मोतीराम का पुरवा थाना महाराजगंज को थाना क्षेत्र के देवगढ़ नहर की पुलिया के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।दोनो घायलों का अभी भी इलाज चल रहा है और गांव में शांति बहाली के लिए पुलिस बल को तैनात किया गया है।

Advertisements

Comments are closed.