The news is by your side.

डीआईजी/एसएसपी ने लिया कचहरी की सुरक्षा का जायजा

अयोध्या। शनिवार को एसएसपी ने जिला कचहरी पहुँच सुरक्षा और व्यवस्था का जायजा लिया तथा ड्यूटी पर तैनात कर्मियों को सतर्कता बरतने का निर्देश दिया। बताया गया कि मातहत अधिकारियों के साथ जिला कचहरी पहुंचे पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी ने न्यायालय परिसर का भ्रमण कर सुरक्षा और व्यवस्था का जायजा लिया।

Advertisements

ड्यूटी प्वाइंट तथा इंट्री प्वाइंटों पर डोर फ्रेम मेटल डिटेक्टर और हैण्ड हेल्ड मेटल डिटेक्टर की क्रियाशीलता आंकी और ड्यूटी पर तैनात कर्मियों की सतर्कता को परखा। इसके साथ ही उन्होंने कन्ट्रोल रुम का निरीक्षण कर परिसर में लगे CCTV कैमरे आदि की उपलब्धता व क्रियाशीलता की जानकारी ली। सुरक्षा और व्यवस्था को चक चौबंद बनाये रखने के लिए न्यायालय सुरक्षा ड्युटी में लगे कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

गलती खाते मे ट्रान्सफर 3000 रूपये साइबर क्राइम सेल ने कराया वापस

अयोध्या। जिले के साइबर क्राइम सेल ने गलत खाते में भेजी गई रकम को पीड़ित के बैंक खाते में वापस कराया है। शनिवार को साइबर क्राइम सेल के प्रभारी निरीक्षक मनबोध तिवारी ने बताया कि जमील अहमद निवासी गुदड़ी बाजार कोतवाली नगर ने 25 मई को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया था कि गलती से उसके खाते से 3000 रूपये गलत खाते मे ट्रान्सफर हो गया। बार-बार फोन करने के बावजूद संबंधित व्यक्ति फोन नहीं उठा रहा। मामला कार्रवाई के लिए सेल के हवाले किया गया था। साइबर सेल ने गलती से ट्रांसफर रकम वापस करा दी है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  डीएम ने हीट स्ट्रोक से बचाव के लिए जारी की एडवायजरी

Comments are closed.