The news is by your side.

सरकार की प्राथमिकता में गरीबों का विकास : पूर्णिमा वर्मा

डॉ. भीमराव अम्बेडकर की जयंती पर भाजपा कार्यालय में हुई संगोष्ठी

अयोध्या। संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर की  जयंती पर सहादतगंज स्थित भाजपा कार्यालय पर संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इससे पूर्व डा अम्बेडकर के चित्र पर माल्यापर्ण व पुष्पांजलि अर्पित करके उन्हें याद किया गया। संगोष्ठी को सम्बोधित करते हुए मुख्य वक्ता पूर्व सांसद पूर्णिमा वर्मा ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर के पदचिन्हों पर चलती हुई गरीबों, मजदूरों, शोषितों व वंचितों के उत्थान के प्रति संकल्पित है। सरकार की प्राथमिकता में गरीबों का विकास है। गरीबों को निःशुल्क आवास, शौचालय गैस व विद्युत कनेक्शन दिया गया है।

Advertisements

सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर को हम प्रकांड विद्धान व संविधान रचयिता के रुप में हम जानते है। भेदभाव के खिलाफ व गरीबों शोषितों व वंचितों के हितों की रक्षा के लिए उनके द्वारा किये संघर्ष हमें आज भी प्रेरणा प्रदान करते है। जिला प्रभारी पद्मसेन चौधरी ने कहा कि बाबा साहब को सच्ची श्रद्धांजलि तब होगी जब उनके सिद्धान्तों व विचारों को अपनाने के साथ हम समाज के हित में काम करने का संकल्प लेंगे। जिला पंचायत अध्यक्ष रोली सिंह ने कहा कि राष्ट्र के प्रति बाबा साहब के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। हम बाबा साहब के सपनों के भारत का निर्माण करने के प्रति संकल्पित है।

कार्यक्रम का संचालन महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा ने किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष संजीव सिंह, शैलेन्दर कोरी, अवधेश पाण्डेय बादल, कमलाशंकर पाण्डेय, मंडल अध्यक्ष रवि सोनकर, विशाल सिंह बाबा, गणेश गुप्ता, सूरज सोनकर प्रमुख रुप से उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़े  बड़े भाई की हत्या में दो भाई सहित पिता के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज

 

Advertisements

Comments are closed.