The news is by your side.

रामनगरी अयोध्या का विकास केन्द्र व प्रदेश सरकार की प्राथमिकता : लल्लू सिंह

-सांसद ने मिल्कीपुर क्षेत्र की कई सड़कों का किया शिलान्यास व लोकापर्ण

अयोध्या। सांसद लल्लू सिंह ने विधानसभा मिल्कीपुर क्षेत्र की कई सड़कों का शिलान्यास व लोकापर्ण किया। कार्यक्रम स्थल पर सांसद के पहुंचने पर स्थानीय लोगो के द्वारा माल्यापर्ण करके स्वागत किया गया। इस दौरान केन्द्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं व उपलब्धियों की जानकारी उन्होने स्थानीय लोगो को दी।

Advertisements

सांसद लल्लू सिंह ने करमडाडा से दारोगा का पुरवा में शंकरनाथ चौहान के घर से राम चौहान के घर तक एवं सुरेन्द्र के घर से कन्हैयापाल के घर तक 152 मीटर इंटरलाकिंग, मीठे गांव में रायबरेली मार्ग से शिवराम के घर होते हुए दीपक पाठक के घर के आगे तक एवं कालीमाता मंदिर होते हुए संजय पाल के घर तक इंटरलाकिंग, ग्राम सभा ढसौड़ी में वसोवन सम्पर्क मार्ग से छिवल सम्पर्क मार्ग तक मिट्टी सोलिंग 430 मीटर के कार्य का लोकापर्ण व मिल्कीपुर इनायनगर तहसील रोड़ से पूरे समाधान का पुरवा तक नवनिर्माण 660 मीटर का शिलान्यास किया।

सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि रामनगरी अयोध्या का विकास केन्द्र व प्रदेश सरकार की प्राथमिकताओं में है। अयोध्या विश्व पयर्टन के मानचित्र पर आ गयी है। यहां देश व विदेश से दर्शन व पूजन हेतु आने वाले श्रद्धालुओं की संख्या में निरंतर अप्रत्याशित बढ़ोत्तरी हो रही है। श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ने से यहां पयर्टन की सम्भावनाओं को सम्बल मिलेगा। जिसका लाभ अयोध्या ही नही बल्कि अगल बगल के जनपदों को रोजगार सृजन के रुप में मिलेगा। उन्होने कहा कि लोकसभा अयोध्या के सभी बाजारों व ग्रामीण क्षेत्र की सड़कों का विकास किया जा रहा है। अयोध्या से जुड़ने वाले सभी मार्गो का चौड़ीकरण हो रहा है। सभी गांवों की सड़को को मुख्य मार्गो से बेहतर परिवाहन सुविधा के द्वारा जोड़ा जा रहा है। इस अवसर पर भाजपा पदाधिकारी , कार्यकर्ता तथा बड़ी संख्या में स्थानीय लोगो की मौजूदगी रही।

Advertisements

Comments are closed.