विद्युत करंट की चपेट में आकर महिला की मौत

    छत मे लगे पंखे का विद्युत तार गिर गया महिला के ऊपर

    Advertisement

    मिल्कीपुर-फैजाबाद। कुमारगंज थाना क्षेत्र के देवगांव चैकी अंतर्गत पहाड़पुर गांव निवासी आरती पत्नी श्याम लाल उर्फ श्यामू (25) के ऊपर घर के अंदर विद्युत तार गिर जाने के चलते मौत हो गई।
    प्राप्त समाचार के अनुसार आरती घर के अंदर छत के पंखे का विद्युत तार ठीक कर रही थी कि अचानक विद्युत तार कटकर ऊपर गिर गया करंट की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। घर में आरती का 6वर्ष का बेटा व तीन वर्ष की एक बेटी घर के अंदर मां को पड़ी देख रोना शुरु कर दी। दोनों बच्चों की रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी जब घर में पहुंचे तो आरती पड़ी हुई थी तथा विद्युत तार भी ऊपर पड़ा हुआ था ग्रामीणों ने विद्युत तार को हटाकर आरती को उठाने का प्रयास किया लेकिन आरती की मौत हो चुकी थी।
    विद्युत करंट से आरती की मौत की सूचना ग्राम प्रधान ने चैकी इंचार्ज देवगांव लालधर को दी सूचना मिलते ही चैकी प्रभारी व एसआई संतराज यादव सिपाही अशोक कुमार तत्काल घटनास्थल पर पहुंच कर जानकारी लेते हुए शव पोस्टमार्टम करवाने की चर्चा की तो परिजनों ने कहा कि मृतका का पति अंबाला शहर में रहता है जिसके आने के उपरांत ही शव का पंचायत नामा कराकर पोस्टमार्टम कराया जाएगा। चैकी इंचार्ज लालधर ने बताया कि परिजनों ने बताया कि मृतका का पति श्यामलाल अंबाला शहर से निकल चुका है सुबह आ जाएगा उसके बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

    इसे भी पढ़े  2022 तक देश में कुपोषण मिटाने का लक्ष्य : विवेक तिवारी