The news is by your side.

फसल सुरक्षा को लगे तार में था करंट, बालक की मौत

-थाना पूराकलंदर क्षेत्र के पूरे इच्छा तिवारी गांव में हादसा

अयोध्या। फसलों की सुरक्षा के लिए कंटीले तार के घेरे में करंट लगने से 10 वर्षीय बालक सानू की मौत हो गई। घटना पूराकलंदर थाना क्षेत्र के पूरे इच्छा तिवारी सरियावां गांव में हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवको पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Advertisements

जानकारी के मुताबिक पूरे इच्छा तिवारी सरियावां गांव में किसान सतीश कुमार ने छुट्टा पशुओं से फसलों को बचाने के लिए खेत के चारों ओर कंटीली तार से सुरक्षा व्यवस्था कर रखी है। शुक्रवार की शाम गांव के विनोद कुमार उर्फ बबलू रावत का 10 वर्षीय बेटा सानू गांव के ही कुछ लड़कों के साथ खेत के पास ही मृत नीलगाय को देखने पहुंच गया।खेत में लगे तार में करंट दौड़ रहा था।तभी बबलू का पुत्र करंट की चपेट में आ गया।

उसे छटपटाता देखकर वहां से बच्चे भागकर घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी । ग्रामीण जब पहुंचे तो बालक की मौत हो चुकी थी। बताया जाता है कि शाम में ही नीलगाय की भी करंट लगने से मौत हुई थी। उसी नीलगाय को देखने गया था। घटना की सूचना पर पहुंची पूराकलंदर पुलिस ने खेत मालिक सतीश कुमार को रात में ही हिरासत में ले लिया। पूछताछ भी की। देर शाम तक पीड़ित परिजनों की तरफ से पुलिस को तहरीर नहीं दी गई। परिवार में कोहराम मच गया है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  सामान्य प्रेक्षक ने मतदान की तैयारियों का लिया जायजा

Comments are closed.