पूंजीवादी योजना को ध्वस्त करेगी भाकपा: सूर्यकांत

भाकपा नेताओं ने यश पेपर मिल के प्रदूषित पानी को लेकर किया जनजागरण

Advertisement

पूराबाजार-फैजाबाद। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता सूर्य कान्त पाण्डेय ने कहा कि यश पेपर मिल के प्रदूषण से किसानो को मुक्त कराने के लिए नौ अगस्त को निर्णायक आन्दोलन का ऐलान किया जाएगा । उन्होंने आरोप लगाया कि आन्दोलनकारियो की खरीद फरोख्त करने वाली पूंजीवादी योजना को भाकपा ध्वस्त करके ही दम लेगी । श्री पाण्डेय पार्टी द्वारा चलाए जा रहे जनजागरण अभियान के तीसरे दिन ग्राम सभा राजेपुर मे सम्पन्न बैठक को संबोधित करते हुए यह बात कही ।उन्होंने कहा कि सोलह किमी के इलाके को प्रदूषित करने के वजाय तकनीकी उपायो से क्षेत्र को प्रदूषण मुक्त किया जा सकता है । बैठक की अध्यक्षता कामरेड लक्ष्मी सिंह एवं संचालन राजू खान ने किया ।
पार्टी की राज्य कौंसिल के सदस्य अशोक कुमार तिवारी की अगुआई मे चल रहे जनजागरण के तीसरे दिन ग्राम राजेपुर, मूडाडीहा, पूराबाजार तथा कुर्की चैराहे पर लोगो से मुलाकात करके पर्चा वितरित करते हुए गांधी पार्क मे नौ अगस्त को पहुंचने की अपील की गई ।पन्द्रह सूत्री मांग के हैन्डविल मे स्थानीय एवं शासन से सबंधित मामले दर्ज किए गए है ।
बैठक को आल इन्डिया स्टूडेंट फेडरेशन के अध्यक्ष देवेश ध्यानी, विकास सिंह, विनीत कनौजिया सुरेश यादव, राजाराम, राम प्रीत यादव, विकास सोनकर हरिफूल पाण्डेय, संतोष मौर्या इस्लाम खान ने भी सम्बोधित किया ।इसके पूर्व अयोध्या नगर के मोहल्लो मे भाकपा नेता सम्पूर्णानन्द बागी, आशीष पांडे बृजेंद्र श्रीवास्तव के साथ जनजागरण चलाया गया था ।

इसे भी पढ़े  पूर्णकालिक सीएमएस नियुक्त हुए डा. रविंद्र कुमार श्रीवास्तव