in

भ्रष्टाचार ने देश को बर्बादी की ओर ढकेला : विजय शंकर पांडेय

एलजीपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की हुई बैठक

अयोध्या। भ्रष्टाचार ने देश को बर्बादी की ओर ढकेल दिया है। उच्च स्थानों पर हो रहे भ्रष्टाचार को जबतक खत्म नहीं किया जाता सुशासन की स्थापना नहीं हो सकती। यह विचार शाने अवध सभागार में लोक गठबंधन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय शंकर पाण्डेय ने पत्रकार वार्ता के दौरान व्यक्त किया। इसके पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक हुई जिसमें 13 बिन्दुओं पर प्रस्ताव पारित किया गया।
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि एलजीपी के पास पूर्व प्रशासनिक अधिकारियों का दल है जो व्यवस्था में बदलाव लाकर नई राजनीतिक दिशा तय करना चाहते हैं। हमने भ्रष्टाचार के खिलाफ संघर्ष तेज करने का निर्णय लिया है। रफेल जेट सौदा में एनडीए सरकार को निर्वस्त्र कर दिया है।
उन्होंने कहा कि ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में आवांरा जानवरी बड़ी समस्या बने हैं किसानों की खेती जहां चर जा रहे है वहीं इनके कारण सड़क दुर्घटनाओं में बढ़ोत्तरी हुई है। प्रदेश सरकार का गाय संरक्षण सेस के नाम पर जो वसूली करने का निर्णय लिया है वह अनुचित है। देश में लॉ एण्ड आर्डर नाम की कोई चीज नहीं रह गयी है। उन्होंने कहा कि इस बात की कोशिश हो रही है कि संवेदनशील मुद्दों को उठाकर धार्मिक उन्माद पैदा किया जाय, अयोध्या मुद्दे को उठाना इस मुद्दे की एक कड़ी है। हमारा मानना है कि देश की व्यवस्था के तहत इस तरह के मुद्दों को न्यायालय से ही हल किया जाना चाहिए। इस मौके पर एस.के. दूबे, एस.एन. सिंह, विजय बहादुर सिंह, राजेन्द्र कुमार द्विवेदी, मसूदुल हसन आदि मौजूद रहे।

What do you think?

Written by Next Khabar Team

2019 विकास युक्त, भयमुक्त का संकल्प : शोभा सिंह चौहान

देश की जनता नये साल में चाहती है नया प्रधानमंत्री : आनन्द सेन