The news is by your side.

एनएच 330 ए का निर्माण कार्य नहीं हुआ पूरा, चालू हो गया टोल टैक्स

-22 दिसंबर से शुरू है टोल टैक्स वसूली, समाजसेवी ने टोल टैक्स रोके जाने के लिए लिखा पत्र, सुनवाई ना होने पर दायर करेंगे जनहित याचिका


अयोध्या। अयोध्या-रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग 330 ए के अर्ध निर्मित होने के बावजूद भी 22 दिसंबर से टोल वसूली शुरू कर दी गयी है। जबकि अभी निर्माण कर पूरा नहीं हुआ है।  कुमारगंज नगर पंचायत निवासी समाजसेवी विनय गुप्ता ने मामले की शिकायत जिलाधिकारी अयोध्या सहित क्षेत्रीय अधिकारी प्रबंधक उत्तर प्रदेश पूर्वी भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय भारत सरकार से की है।

Advertisements

समाजसेवी ने कहा की जब तक राष्ट्रीय राजमार्ग का कार्य शत प्रतिशत  पूरा न हो जाए तब तक टोल वसूली रोके जाने की मांग की है। उन्होंने शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि अयोध्या रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण कार्य अभी भी चल रहा है। जिसमें मऊ शिवाला के समीप रेलवे ओवरब्रिज व कुमारगंज बाजार के पास स्थित वन विभाग के पास साइड लेन और पड़ोसी जनपद अमेठी स्थित जगदीशपुर में बाईपास आज भी निर्माणाधीन है।

उन्होंने शिकायती पत्र में चेतावनी विधि है कि यदि अवैध रूप से हो रही टोल वसूली बंद न की गई तो वह मामले को न्यायालय तक ले जाएंगे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  उत्तर प्रदेश की 80 सीटें जीत रही है भाजपा : केशव प्रसाद मौर्या

Comments are closed.