The news is by your side.

खाद के दामों में वृद्धि का कांग्रेसियों ने जताया विरोध, सौंपा ज्ञापन

-किसानों का हितेषी होने का भाजपा का दावा झूठा : राजेन्द्र प्रताप सिंह

अयोध्या। खाद के दामों में वृद्धि के विरोध में कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव तथा महानगर अध्यक्ष वेद सिंह कमल के नेतृत्व में कांग्रेस जनों ने महामहिम राज्यपाल महोदय को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी के प्रतिनिधि को सौंपा। जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा डीएपी खाद की कमी के चलते हमारे अन्नदाता परेशान हैं साथ ही सरकार द्वारा डीएपी के दामों में वृद्धि कर दी गयी है, जिससे इस महंगाई में उनके के सामने कई प्रकार की दिक्कतें आ रही है।

Advertisements

महानगर अध्यक्ष वेद सिंह कमल ने कहा कांग्रेस पार्टी हमेशा किसानों के हितों की रक्षा के लिए तत्पर रहती है। सत्तासीन सरकार को डीएपी की कमी दूर करने एवं उसके दामों में की गयी इस वृद्धि को अविलंब वापस लेना चाहिए। कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष राजेंद्र प्रताप सिंह ने कहा किसानों के हितैषी होने का दावा करने वाली भाजपा सरकार उन्हें गेहूं बुवाई के सीजन में खाद नहीं दे पा रही है और ऊपर से डीएपी खाद का दाम भी बढ़ा दिया जो निंदनीय है।

जिला प्रवक्ता सुनील कृष्ण गौतम के अनुसार कार्यक्रम में प्रमुख रुप से पीसीसी सदस्य उग्र सेन मिश्रा , व्यापारी नेता कविंद्र साहनी,राम अवध, राम सागर रावत, कविंद्र साहनी, बसन्त मिश्रा ,चंचल सोनकर, अब्दुल हकीम ,जनार्दन मिश्रा, अशोक राय ,प्रेम पांडे रोहित यादव, अब्दुल हकीम, रितिक यादव, राजन यादव,शकील रहमान, श्रवण यादव आदि मौजूद रहे।

 

Advertisements
इसे भी पढ़े  अयोध्या के विभिन्न प्रमुख कॉरिडोरो को फूलों से सजाने की पहल

Comments are closed.