The news is by your side.

जमीनी स्तर पर काम करने वालो को टिकट देगी कांग्रेस : हनुमंत विश्वकर्मा

 -कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव ने विधान सभा चुनाव को लेकर की बैठक

अयोध्या। ब्लाक/न्याय पंचायत/वार्ड एवं बूथ स्तर पर जमीन रूप से काम करेगा निश्चित रूप से 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी उसी को टिकट देगी उक्त बातें उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव/जनपद प्रभारी हनुमंत विश्वकर्मा ने पार्टी कार्यालय में आयोजित विधानसभा चुनाव की तैयारी बैठक कही। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव व संचालन जिला प्रवक्ता मोहम्मद शरीफ ने किया।

Advertisements

बैठक शुरू होने से पूर्व कल आगरा से अयोध्या आए श्रद्धालुओं की गुप्तार घाट पर स्नान करने के दौरान हुई दुःखद हृदय विदारक घटना पर उपस्थित कांग्रेसजनों ने 2 मिनट का मौन रखकर ईश्वर से उक्त घटना में दिवंगत हुए लोगों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर उनके परिजनों को साहस और शक्ति प्रदान करने की कामना किया।

श्री विश्वकर्मा ने कहा जो कांग्रेसजन सोशल मीडिया से नहीं जुड़ा है वह तत्काल जुड़कर हकीकत को जनता के सामने लाएं एवं सभी प्रभारी पदाधिकारी पार्टी द्वारा दिए गए दायित्व का पूरी कर्मठता से पालन कर जनता के बीच जाकर भाजपा की जनविरोधी नीतियों को उजागर करें एवं राष्ट्रीय महासचिव/प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी के निर्देशानुसार बूथ स्तर पर पूरी कर्मठता से कार्यकर्ताओं की नियुक्ति सुनिश्चित कर महीने की प्रथम व अंतिम रविवार को न्याय पंचायत स्तर पर हर हाल में बैठक आयोजित करें।जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव ने उपस्थित कांग्रेसजनों का आह्वाहन करते हुए कहा 2022 के चुनाव में कांग्रेस की पताका फहराने हेतु कांग्रेस कार्यकर्ता पूरी ताकत से जुट जाएं एवं कांग्रेस के कार्यकाल में किए गए विभिन्न जनहित कार्यों से जनता जनार्दन को अवगत कराएं एवं भाजपा की महिला विरोधी व जन विरोधी कार्यों जहां महिलाओं की अस्मिता सुरक्षित नहीं है को जनता के बीच उजागर करें ।

इसे भी पढ़े  अपहरण कर हत्या करने के दोनो नामजद आरोपी गिरफ्तार

प्रदेश सचिव सुनील पाठक ने कहा यह समय है आपसी मनमुटाव को बुलाकर पूरी एकजुटता से जुटकर इस आततायी सरकार को उखाड़ फेंकने हेतु अपनी कमर कस लें। बैठक को सोशल मीडिया प्रदेश महासचिव शैलेंद्र पांडे,युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष संजय तिवारी,अनुसूचित जाति जिला अध्यक्ष राम सागर रावत,महानगर उपाध्यक्ष उमेश उपाध्याय आदि ने भी संबोधित किया। प्रवक्ता मोहम्मद शरीफ ने बताया पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्यों में बेतहाशा वृद्धि एवं महंगाई के विरोध में दिनांक 12 जुलाई को दिन में 11ः00 बजे बस स्टेशन चौराहे पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। बैठक में प्रमुख रूप से दीनानाथ पाण्डेय,अशोक कुमार सिंह,रामनरेश मौर्य,उमाकांत गुप्ता,श्रीमती उमा सिंह,मनीष सिंह,प्रदीप निषाद, महेन्द्र यादव,विजय पाण्डेय,राजकुमार तिवारी,अब्दुल हकीम,भीम शुक्ला,अमरीश कौशल,आशुतोष सिंह,मोहम्मद आरिफ,अशोक कुमार राय,प्रमोद शुक्ला,केसरी कुमार मिश्र,रामसनेही निषाद,रामचरित्र मौर्य,मोहम्मद अहमद टीटू,बलबीर सिंह कोरी,अमरजीत रावत,नंद कुमार सोनकर,नीलम कोरी,राजेश पाण्डेय,शुभम यादव,शैलेन्द्र यादव,जितेन्द्र पाण्डेय,शिवकुमार,शकील रहमानी,सुनील कुमार कोरी,विकास कुमार मिश्र,दयाशंकर तिवारी,मोहम्मद नदीम,प्रिंस मिश्रा,सुनील गुप्ता,जियाराम पंकज,बलवंत रावत आदि कांग्रेसजन मौजूद रहे।

 

Advertisements

Comments are closed.