The news is by your side.

साफ सफाई का चुनाव है, झाड़ू वालों को दें एक मौका : संजय सिंह

कहा- मोदी का इंजन सिर्फ अडानी के लिए करता है काम


अयोध्या। आम आदमी पार्टी यूपी प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने शनिवार को नगर पंचायत बीकापुर के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार इमरान अहमद के समर्थन में और गांधी पार्क सिविल लाइन में अयोध्या नगर निगम से मेयर उम्मीदवार कुल भूषण साहू और कई पार्षद उम्मीवारों के समर्थन में जनसभाएँ की. जनसभा में उनके साथ पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह, जिला अध्यक्ष एडवोकेट अनिल प्रजापति एवं जिला प्रभारी संजीव निगम सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

Advertisements

जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद संजय सिंह ने कहा निकाय चुनाव में पार्टी के प्रत्याशियों को अयोध्या के लोगों का प्यार और आशीर्वाद मिला तो हम आपसे वादा करते हैं आपका हाउस टैक्स हाफ और वाटर टैक्स माफ कर दिया जाएगा, नगर निगम के स्कूल और अस्पतालों का कायाकल्प किया जायेगा, शहर की साफ सफाई की बेहतरीन व्यवस्था की जाएगी, पार्कों का सौंदर्यीकरण और नए पार्कों निर्माण कराया जाएगा, सीसीटीवी कैमरे लगवाए जाएंगे जैसे सभी वादों को पूरा करेंगे. ये यह सभी वायदे चुनावी वायदे नहीं हैं केजरीवाल की गारंटी है।

उन्होंने मोदी और योगी को आड़े हाथों लेते हुए करारा हमला बोलते हुए कहा कि यह डबल इंजन वाली सरकार सिर्फ झूठ की सरकार है जिसमें प्रधानमंत्री मोदी का इंजन सिर्फ उद्योगपति अदानी के लिए काम करता है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश में सबकुछ अदानी को सौंप दिया और इसी को कहते हैं पूंजी पतियों की सरकार. उन्होंने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा ने अपनी गंदी मानसिकता से सभी संप्रदायों को लड़ा कर अपनी भ्रष्ट कार्यशैली से जनहित के मुद्दों से सब का ध्यान हटा दिया.

इसे भी पढ़े  बसपा के डेढ़ दर्जन से अधिक सक्रिय कार्यकर्ताओं ने भाजपा में जताई आस्था

उन्होंने कहा दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने आज सरकारी स्कूल में एयर कंडीशन क्लास, एथलीट ग्राउंड, स्विमिंग पूल बनवाएं एवं वहां के अध्यापकों को विदेश भेजकर विशेष ट्रेनिंग दिलवाई जिसका कारण है कि पिछले 8 साल से दिल्ली के सरकारी स्कूलों में बच्चों का रिजल्ट कान्वेंट से कहीं बेहतर आ रहा है. सांसद संजय सिंह ने चुनावी वायदों को दोहराते हुए कहा की विजयी होने पर आम आदमी पार्टी हाउस टैक्स हाफ वाटर टैक्स माफ कर देगी. इसी के साथ सांसद संजय सिंह ने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा शासन में महंगाई अपनी चरम सीमा पर है इसलिए जब वोट देने जाए तो अपने बच्चे की सूरत को देखकर जाए, रसोई घर में रखे गैस सिलेंडर की कीमत को समझ कर जाए, जीवन रक्षक दवाओं की कीमतों को जानकर जाए कि टीबी, कैंसर, हृदय की दवाओं की क्या कीमत है.

सांसद संजय सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आप जब वोट देने जाइए तो इस बात का भी जरूर ख्याल रखिए कि किस तरह दिल्ली के सरकारी स्कूलों को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कान्वेंट की तर्ज पर बनाकर देश से लेकर विदेश तक मिसाल पैदा कर दी है, आप यह भी देख कर जाइएगा कि मोहल्ला क्लीनिक से कितने लोगों को फायदा मिल रहा है, उन्होंने कहा कि आप वोट देते समय यह भी याद रखिए कि किस तरह अरविंद केजरीवाल बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा पर निशुल्क भेजते हैं, किस तरह वह यातायात प्रबंधन करते हैं एवं चिकित्सा व्यवस्था को किस तरह उच्चतम स्तर पर ले जाते हैं.

इसे भी पढ़े  63 बटालियन सीआरपीएफ के नवनिर्मित कैंपस में जवानों के पारिवारिक आवासों का उदघाटन

इस अवसर पर नगर निगम प्रभारी जुल्फकार आलम,सुनील मौर्य,मो इसराइल घोसी,नदीम राजा, सुनील श्रीवास्तव,हर्षवर्धन कोरी,शुभम श्रीवास्तव,मनोज मिश्रा, मोहित महाराज,शारजाह मास्टर,विकास वर्मा,सुमित वर्मा,सैयद फरीद,दिलीप वर्मा, नवीन यादव,सियरराम भारती,राकेश रावत,सिराज अहमद,अब्दुल अहद,राम जी वर्मा,अफाक मिर्ज़ा,राम अवध,विवेक वर्मा,रमेश कुमार सहित काफी संख्या में पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता और आमजन ने भाग लिया।

Advertisements

Comments are closed.