The news is by your side.

बसपा सुप्रीमों के जन्मदिन पर समाजसेवी ने 11 हजार जरूरतमंदों को वितरित किया कम्बल

सांस्कृतिक आयोजन के साथ गरीबों, असहायों को कराया भोजन

बसपा सुप्रीमों के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में समाजसेवी राजन पाण्डेय

अयोध्या। समाजसेवी राजन पाण्डेय ने प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री बहन मायावती के जन्मदिन पर अपने शिवनाथपुर कुमारगंज स्थित आवास पर लोकसभा क्षेत्र–54 से एकत्रित करीब 50 हजार की संख्या में गरीबों, असहायों, बुजुर्गों व जरूरतमंदों को सांस्कृतिक आयोजन करके समारोहपूर्वक सभी को भोजन करवा करके करीब 11 हजार की संख्या में एकत्रित जरूरमंदों को कम्बल प्रदान करते हुए दलितों व शोषितों के न्याय की आवाज को बुलंदकर सर्व समुदाय के साथ बहन कुमारी मायावती के सुखी, सम्पन्न समृद्धिशाली दीर्घायु की कामना की। इस अवसर पर जनसमुदय के मध्य समाजसेवी ने कहा कि वे आज ही नहीं बल्कि विगत पांच वर्षों से लगातार बहन जी के दीर्घायु की कामना के साथ गरीबों, शोषितों के मध्य इसी प्रकार लोगों को कम्बल, साड़ी-सूट आदि प्रदान करके बहन जी के लिए मंगल कामना करते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसी से चिढ़ कर कुछ वर्ष पहले उन्हें बसपा से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था क्योंकि कुछ लोग यह नहीं चाहते थे कि उनके द्वारा गरीबों के प्रति किये गये नेक कार्य की जानकारी बसपा सुप्रीमों को हो सके।
श्री पाण्डेय ने बताया कि आज उनका गरीबों के प्रति किया जाने वाला यह कार्य समाज के भ्रष्ट नेताओं की निगाह में इतना खटक रहा है कि ऐसे लोग उनके व उनके परिवार को जान से मारने से लेकर किसी भी स्तर तक कोई भी नुकसान पहुंचाने में लगे रहते हैं। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की धमकियों से वह नहीं डरते हैं। उन्होंने उपस्थित जनसमुदाय से कहा कि यदि आप सब गरीब भाईयों बहनों को अपना सम्मान व स्वाभिमान बचाना है और समाज को खोखला करने वाले भ्रष्ट दीमक रूपी नेताओं से स्वयं को सुरक्षित रखना है तो आप सभी मेरे लिए इन चुनाव के पहले के पांच माह मेरे लिए मेहनत करिए और आगे पांच वर्षों तक मै आपके हक व न्याय की आवाज दिन रात बुलंद करते हुए आपके स्वाभिमान को बढ़ाऊंगा।
समाजसेवी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मनोरंजन के लिए आये सैकड़ों कलाकारों ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी व अवंधी लोक संगीतों का गायन किया। भोजपुरी व अवधी के प्रसिद्ध गायक गोण्डा जनपद के गगन दीप सिंह, अयोध्या के समीर खान, करमचंद देहाती, बृजमोहन तिवारी, विवेक सिंह, सोनू यादव की प्रस्तुतियों ने लोगों को ताली बजाने पर मजबूर कर दिया। समाजसेवी ने दूर दराज क्षेत्र से गरीबों को लेकर कार्यक्रम स्थल तक पहुंचाने वाले अपने सभी सहयोगी सार्थियों का आभार व्यक्त किया। जिसमें मिल्कीपुर से धरमचन्द यादव, सुरेश मिश्रा टीटू, सुखदेव गौतम, शकील बच्चा, असलम खान, बीकापुर से मंजीत निषद, रामचन्द्र निषाद, रमेश निषाद, अनिल फौजी, अर्जुन मिश्रा, अनूप पाण्डेय, राम सरन पासी, रूदौली से उजेर अहमद, शिवेकश शुक्ला, प्रद्युम्न शुक्ला, डा. ओम प्रकाश लोधी, अयोध्या से अनूप मिश्रा, विवेक नाई, व विवेक मिश्रा आदि का शुक्रिया अदा किया। इस अवसर पर श्री पाण्डेय के साथ बबुलेश सिंह, जगविजय सिंह, चन्द्र प्रकाश पाण्डेय, अनिल मिश्रा, अमित पाण्डेय, आलोक पांडे, अंकित पांडे, अभिषेक पांडे, राजू शर्मा, विपुल सिंह, सर्वेश तिवारी, सुनील तिवारी, राघव पाठक, गिरीश चन्द्र पाठक, चन्द्रकांत पांडे, आलोक द्विवेदी, सूरज शर्मा, विनोद मिश्रा, मनीष चतुर्वेदी, शहनवाज खान, मोनू खान, आयुष सिंह, अमित वर्मा, मोहित यादव, उमेश यादव, प्रेम गोस्वामी, अंकित दूबे, उमानंद विश्वकर्मा, राजा कौशल, शुभम सिंह, वेदांत यादव आदि प्रमुख रूप से शामिल थे।

Advertisements
Advertisements

Comments are closed.