The news is by your side.

भूमि पर कब्जेदारी को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

-चमकी तलवारें, बल्लम व पचकी, छह की हालत गंभीर

मिल्कीपुर। इनायतनगर थाना के पुलिस चौकी बारुन क्षेत्र अंतर्गत मेहदौना गांव में कब्रिस्तान व बाग की भूमि पर दबंगों द्वारा अवैध कब्जा किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। अवैध कब्जेदारी को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट तथा खूनी संघर्ष हुआ। मारपीट में तलवारें चमकी और जमकर धारदार हथियार चले। घटना की जानकारी के बाद स्थानीय पुलिस द्वारा लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए सीएचसी मिल्कीपुर लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देख घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

Advertisements

\प्राप्त जानकारी के मुताबिक इनायत नगर थाना के पुलिस चौकी बारुन बाजार क्षेत्र अंतर्गत मेहदौना गांव निवासी जरीना बानो पत्नी जब्बार हुसैन ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि शनिवार की सुबह वह अपने खेत की तरफ गई तो देखा कि गांव के तनवीर हुसैन ट्रैक्टर से शमशान व बाग की भूमि को जोतवा कर अवैध कब्जा कर रहा था। जिसका विरोध करने पर गांव के प्रधान अमानुल्लाह खा ने उसे पकड़ लिया और अवैध कब्जा कर रहे तनवीर हुसैन ने तलवार से हमला बोल दिया। तलवार के हमले से महिला लहूलुहान हो गई।

ल्ला गुहार सुनकर महिला को बचाने दौड़े उनके पति जब्बार हुसैन, बेटा हसन, नजमा, अब्बार व बेटी साइमा बानो को बगल जंगल में छुपे अनीश हुसैन, मनु उर्फ तौफीक हुसैन, मुस्ताक हुसैन, साहिल हुसैन, आदिल हुसैन, सद्दू हुसैन, इकबाल हुसैन, एजाज हुसैन, अफजाल हुसैन, राजू, शाहबाज, तरन्नुम, नजराना, निक्की, मोहम्मद सहित अन्य लोगों ने जमकर मारा पीटा। वही वरिष्ठ उपनिरीक्षक बीडी पांडे ने बताया कि एक पक्ष से 4 लोग तथा दूसरे पक्ष से 2 लोग घायल हैं। जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि मामले में दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर मिली है। आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Advertisements

Comments are closed.