The news is by your side.

लोकसभा चुनाव परिणाम का भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने लिया फीड बैक

-प्रमुख कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ की बैठक


अयोध्या। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी बुधवार की देर शाम तक लोकसभा क्षेत्र की तीन विधान सभा व गुरूवार को रूदौली विधानसभा के प्रमुख कार्यकताओं तथा पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में आगामी कार्यक्रम के बारे में चर्चा की। पदाधिकारियों से संगठनात्मक विषयों की जानकारी ली। गुरूवार को रामजन्मभूमि, हनुमान गढ़ी में दर्शन पूजन किया। कारसेवक पुरम् में राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय से मुलाकात की।

Advertisements

लोकसभा चुनाव परिणाम के विषय में उन्होंने मंडल स्तर व विधानसभा स्तर पर कार्यकर्ताओं से फीड बैक लिया। कार्यकताओं के फीड बैक के अनुसार रिर्पोट तैयार कर शीर्ष नेतृत्व को भेजी जाएगी। मिल्कीपुर विधानसभा की बैठक इनायतनगर, बीकापुर विधान सभा सहादतगंज पार्टी कार्यालय, अयोध्या विधानसभा सर्किट हाउस, रूदौली विधानसभा की बैठक आरसीएम लॉन रूदौली में सम्पन्न हुई।

प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी ने बताया कि भाजपा शीर्षनेतृत्व द्वारा सभी लोकसभाओं में दो वरिष्ठ लोगों की टीम भेजी गई है। उन सभी कारणों की समीक्षा गई है जिस कारण अपेक्षा के अनुरूप परिणाम नही आया। जनता ने नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनाने का जनादेश दिया है। एनडीए को इंडी गठबंधन से ज्यादा प्रतिशत मत प्राप्त हुए हैं। लोकसभा चुनाव में विपक्ष ने नकारात्मक एजेंडे के द्वारा जनता को भ्रमित करने का कार्य किया है।

सभी कार्यकर्ता उसका पर्दापाश करने का कार्य करेंगे। क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र ने बताया कि बैठक में आगामी दिनों के कार्यक्रमों के बारे में चर्चा की गई। 21 जून को योग दिवस, 23 जून को डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी बलिदान दिवस, 25 जून आपात काल की बरसी पर काला दिवस, 23 जून से 8 जुलाई तक एक वृक्ष मॉ के नाम कार्यक्रम चलाए जाएंगे। 30 जून को माह के अंतिम रविवार को बूथ स्तर पर सभी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री की मन की बात कार्यक्रमों को सुनेंगे।

इसे भी पढ़े  आधार कार्ड अपडेट करने के नाम पर वसूल रहा था 300 रुपये, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बैठकों में क्षेत्रीय अध्यक्ष बृज क्षेत्र दिग्विजय सिंह शाक्य, अवध क्षेत्र कमलेश मिश्र, अवध क्षेत्र महामंत्री व महानगर प्रभारी विजय प्रताप सिंह, जिला प्रभारी मिथिलेश त्रिपाठी, जिपंअ रोली सिंह, महापौर गिरीश पति त्रिपाठी, रूदौली बैठक में विधायक राम चन्दर यादव, बीकापुर बैठक में अमित सिंह चौहान, महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव, जिलाध्यक्ष संजीव सिंह, लोकसभा संयोजक बांके बिहारी मणि त्रिपाठी, ओम प्रकाश सिंह, मंडल व विधानसभा के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Advertisements

Comments are closed.