भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल : बदरूल हसन

संविधान बचाओ, ईवीएम हटाओ महारैली 9 को

अयोध्या। केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार सभी मोर्चा पर विफल हो चुकी है अब वह राम मन्दिर को हवा देकर आगामी लोकसभा चुनाव जीतना चाहती है यह जानकारी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी व बहुजन मुक्ति पार्टी की संयुक्त पत्रकार वार्ता में रैली प्रभारी बदरुल हसन ने दी।
रैली प्रभारी ने बताया कि हमारी पार्टी रमाबाई अम्बेडकर मैदान में 9 दिसम्बर को संविधान बचाओ ईवीएम हटाओ देश बचाओ महारैली करने जा रही है जिसकी तैयारी प्रदेश स्तर पर की जा रही है। रैली के मुद्दों पर पीएसपी जिलाध्यक्ष ललित यादव ने कहा कि किसानों की हालत बहुत खराब है किसानों के उपज का वाजिब मूल्य नहीं मिल रहा है इसलिए किसान आयोग का गठन किया जाए अल्पसंख्यकों के जवानों को फर्जी मुकदमों में फंसाया जा रहा है देश के शिक्षित युवा बेरोजगार है कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है महिलाओं की आबरू सुरक्षित नहीं है आयेदिन किसानों नवजवानों बेरोजगारों ने जब भी सरकार से अपना हक मांगा बदले में उन पर लाठियां बरसाई गई है उन्होंने कहा कि बीजेपी को छोड़कर किसी भी पार्टी का एवं मतदाता का ईवीएम पर विश्वास नहीं रहा है। इसलिए निष्पक्ष एवं पारदर्शी चुनाव के लिए बैलेट पेपर से चुनाव होने चाहिए 70 साल की आजादी में मतदाताओं के किसी भी समस्या का समाधान नहीं हुआ है तथा अपने आपमें ठगा महसूस कर रही है। हर साल 2 करोड़ नौकरी देने के नाम पर किसानों की आय दुगनी करने के नाम पर 100 दिन में मंहगाई कम करने के नाम पर जनता को सिर्फ धोखा दिया गया है तथा नोटबंदी एवं जीएसटी कानून से आम जन त्रस्त है। इस मौके पर अमरनाथ चौधरी, सुनील कुमार, मुकेश कुमार भारती, अमित श्रीवास्तव, नान्हू यादव, बमबम यादव आदि मौजूद थे।

इसे भी पढ़े  संविदा डाक्टरों के हवाले जिला अस्पताल की इमरजेंसी

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More