संकल्प के साथ निकली भाजपा भगाओ, भगवान बचाओ यात्रा

सूबे की योगी सरकार तोड़वा रही मन्दिर : संजय सिंह

अयोध्या। आम आदमी पार्टी ने अयोध्या से काशी तक के लिए भाजपा भगाओ, भगवान बचाओं यात्रा निकाली गई। इस यात्रा की अगुवाई आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने सरयू तट पर संकल्प लेकर की।
सरयू तट से निकाली गई इस यात्रा के पूर्व नया घाट पर सभा का भी आयोजन किया गया उसके बाद दर्जनों गाड़ियों के साथ यात्रा को निकाला गया इस यात्रा की अगुवाई कर रहे राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने भाजपा पर आरोप लगाया कि अयोध्या और काशी में सैकड़ों मंदिरों को तोड़ने का कार्य कर रही हैं आज काशी में 36 ये ज्यादा मंदिरों को योगी सरकार ने तोड़ दिया हैं अयोध्या में 176 मंदिर व आवास को तोड़ने की नोटिस जारी कर दिया गया है। आज प्रदेश में सडकों और गौशालाओं में गाय मर रही हैं उनकी सेवा के नाम पर व धर्म के नाम राजनीति किया जा रहा हैं. आज भाजपा के दोहरे चरित्र को बेनकाब करने के लिए निकाली गई हैं तथा बताया कि सदन में कशी में तोड़े गए मंदिर के पुनर्निर्माण को लेकर प्राइवेट मेंबर बिल भी प्रस्तुत कर दिया हैं उन्होंने बताया कि यह यात्रा सुल्तानपुर जौनपुर होते हुए कशी तक जायेगी।
बीकापुर तहसील मुख्यालय पर बीकापुर विधानसभा प्रभारी नोमान अहमद पूर्व चेयरमैन मयाराम वर्मा के नेतृत्व में दर्जनों आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओ ने माला पहनाकर स्वागत किया। स्वागत के उपरान्त राज्यसभा सदस्य/यूपी र्प्रभारी संजय सिंह ने भाजपा भगाओ भगवान बचाओं अलख जगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार पुरातत्व विभाग में दर्ज काशी के प्राचीन मन्दिरों को तोड रही है। मन्दिरों को तोडने की प्रक्रिया पिछले एक साल से चल रही है। जबकि भाजपाई अयोध्या में कहते है कि रामलला हम आयेगें, मन्दिर वहीं बनाएगें और काशी में कहते है भाले बाबा हम आयेगें,मन्दिर सभी तोडवाएगें। स्वागत समारोह में जहीन रामसेवक चुन्नन इमरान शाहिद शहजादे मो0 आशिफ मो0 तनबीर मो0 फैसल अनवर अहमद सहित दर्जनों लोगो ने आम आदमी पार्टी जिन्दाबाद के नारे को बुलन्द किया।

इसे भी पढ़े  नेट परीक्षा उत्तीर्ण कर गरिमा मिश्र ने बढ़ाया मान

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More