The news is by your side.

काजीपुर गाडर से बीडीसी धर्मवीर वर्मा ने थामा सपा का झण्डा

-पूर्व विधायक अभय सिंह ने पार्टी में कराया शामिल

गोसाईगंज। पूर्व विधायक अभय सिंह ने जनपद अयोध्या की राजनीति में नया धमाका किया। जनपद अयोध्या एवं अम्बेडकर नगर के प्रमुख राजनीतिक एवं व्यवसायी मनीराम वर्मा के पुत्र धर्मवीर वर्मा क्षेत्र पंचायत सदस्य काजीपुर गाडर को समाजवादी पार्टी का झण्डा थमाकर पार्टी में शामिल कराया।इस अवसर पर धर्मवीर वर्मा ने कहा मैं निष्ठापूर्वक सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एवं पूर्व विधायक अभय सिंह के द्वारा दी गई जिम्मेदारियों का पालन करते हुए पार्टी को मजबूत करूँगा।

Advertisements

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष गोसाईगंज जिला पंचायत सदस्य तारुन प्रथम सियाराम निषाद जिला पंचायत सदस्य मया चतुर्थ राजमणि यादव जिला पंचायत सदस्य मया प्रथम सोनू पहलवान ब्लॉक अध्यक्ष मया बेंनवा प्रधान विन्देश्वरी यादव पिछड़ा वर्ग जिला अध्यक्ष त्रिभुवन प्रजापति साकेत कॉलेज के पूर्व अध्यक्ष राजेश वर्मा भानू यादव कुलदीप यादव प्रभात सिंह मानू आदि उपस्थित रहे ।

ब्लॉक प्रमुख की अनारक्षित सीट पर सपा पिछड़ी जाति से बना सकती है प्रत्यासी

-पंचायत चुनाव के नतीजों के बाद राजनीतिक दल अब ब्लॉक प्रमुख चुनाव की रणनीति बनाने में जुट गए हैं। अनारक्षित वर्ग के लिए ब्लॉक प्रमुख पद के लिए जोड़-तोड़ शुरू हो गई है। इस चुनाव में भाजपा के वर्तमान विधायक व समाजवादी पार्टी के पूर्व बिधायक की प्रतिष्ठा दांव पर होगी। एक ओर जहां समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अभय सिंह ने सात सपा समर्थित जिला पंचायत सदस्यों को जितवा कर अपनी लोकप्रियता को एक बार फिर परचम लहराया है।

वही ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी समाजवादी पार्टी की झोली में डालने के लिए प्रतिष्ठा का सबब बन गया है। हालांकि पिछली बार भी मया की ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी समाजवादी पार्टी के ही हाथ में थी।समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अभय सिंह मया की ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी समाजवादी पार्टी की झोली में डालने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं।सूत्रों की माने तो  पूर्व विधायक अभय सिंह के आवास पर समाजवादी पार्टी का दामन थामे धर्मवीर वर्मा को समाजवादी पार्टी मया ब्लाक प्रमुख पद के लिए उम्मीदवार बना सकती है। अनारक्षित सीट के लिए पिछड़ी जाति से वर्मा बिरादरी को टिकट देकर समाजवादी पार्टी को एक साथ दो फायदे हो सकते हैं।

इसे भी पढ़े  छात्राओं ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली

जहां एक और समाजवादी पार्टी के खाते में ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी जा सकती है तो वहीं दूसरी ओर समाजवादी पार्टी का वर्मा बिरादरी में गहरी पैठ बनेगी। हालांकि अभी इस बात पर संशय है कि समाजवादी पार्टी किसे उम्मीदवार घोषित करेगी।

Advertisements

Comments are closed.