The news is by your side.

राष्ट्रपति के आगमन को लेकर तैयार हुआ अयोध्या रेलवे स्टेशन

-केंद्रीय रेलवे बोर्ड के चेयरमैन सुनीत शर्मा तैयारियों का लिया जायजा

अयोध्या। 29 अगस्त को राष्ट्रपति के आगमन को लेकर अयोध्या रेलवे स्टेशन को पूरी तरह से तैयार कर दिया गया है. राष्ट्रपति को सब कुछ अच्छा लगे इसके लिए स्टेशन को बेहद खूबसूरती से सजाया गया है. यात्रियों को असुविधा न हो इसके लिए भी रेलवे ने विशेष इंतजाम किए हैं. तैयारियों का जायजा लेने के लिए केंद्रीय रेलवे बोर्ड के चेयरमैन सुनीत शर्मा अयोध्या पहुंचे. जहां उन्होंने अयोध्या जंक्शन रेलवे स्टेशन पर राष्ट्रपति के आगमन की तैयारियों की समीक्षा की

Advertisements

.रेलवे स्टेशन पर हो रहे निर्माण कार्य का जायजा भी लिया. इस दौरान मीडिया से मुखतिब होते हुए सुनीत शर्मा ने बताया कि अयोध्या रेलवे स्टेशन के फर्स्ट फेस का काम मार्च 2022 तक पूरा कर लिया जाएगा. अयोध्या रेलवे स्टेशन के सेकंड फेज के काम के लिए हमें पहले जमीन की आवश्यकता होगी उसका भी हम लोग आकलन कर रहे हैं.वही सुबह 9ः55 पर ध्रुव निरीक्षण या जो रेलवे की पटरी और रेलवे ट्रैक का कैमरो से निरीक्षण करती है उस विशेष ट्रेन से अयोध्या पहुंचे. यह ट्रेन दूसरी बार आज अयोध्या पहुंची थी. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अयोध्या दौरे को देखते हुए इस ट्रेन से रेलवे ट्रैक की जांच की जा रही है. सुनीत शर्मा ने सबसे पहले अयोध्या पहुंचने के बाद रामलला और हनुमानगढ़ी प्रदर्शन पूजन किया है और रेलवे स्टेशन का निरीक्षण कर रेलवे अधिकारी के साथ बंद कमरे में बैठक की है.

उन्होंने बताया कि स्टेशन पर हमारी जो फैसिलिटी जो हम प्रोवाइड करा रहे हैं, उसमें आगे क्या हमारे पलांस है, स्टेशन बिल्डिंग में किस तरह का काम चल रहा है, किस तरह की प्रोग्रेस है उसका जायजा लिया. फैसिलिटी जो हम प्रोवाइड करा रहे हैं अपने पैसेंजर को उसमे आगे चलके क्या इजाफा है इसका हम लोगों ने जायजा लिया. मुझे उम्मीद है कि हम लोग आने वाले समय में अपने पैसेंजर्स के लिए अपने ग्राहकों के लिए एक अच्छी सुविधा प्रदान कर सकेंगे।

इसे भी पढ़े  भाकपा प्रत्याशी ने 80 किमी जुलूस निकालकर किया शक्ति प्रदर्शन

 

Advertisements

Comments are closed.