अयोध्या विधायक ने अण्डरग्राउंड विद्युत केबलिंग का किया निरीक्षण

घटिया कार्य पर ठेकेदार व विद्युत विभाग के अधिकारियों को लगाई फटकार

फैजाबाद। अयोध्या के विकास में हो रहे किसी भी कार्य में गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं किया जायेगा। जो भी कार्य होंगे वे गुणवत्तापरक होंगे, कार्यों में किसी भी प्रकार की कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। उक्त उद्गार अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने अयोध्या में हो रहे अण्डरग्राउण्ड बिजली केबलिंग के कार्याें के स्थलीय निरीक्षण के दौरान विद्युत विभाग के अधिकारियों व ठेकेदार को कड़ी फटकार लगाते हुये कही ।
अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने गुरूवार को प्रातः भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओ के साथ अयोध्या में चल रहे विकास कार्यों के निरीक्षण के सन्दर्भ में अण्डरग्राउण्ड विद्युत केबलिंग के कार्यों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान असंतोषजनक कार्य पाये जाने पर प्रोजेक्ट मैनेजर और विद्युत विभाग के आला अधिकारियों पर भड़क गये। अयोध्या श्रृगारहाट से हनुमानगढ़ी होते हुये कनकभवन तक 400 केबीए डी0टी0आर0 केबिल के निरीक्षण में पायी गई अनियमितता को दुरस्त करने का निर्देश प्रोजेक्ट मैनेजर को दिया। निरीक्षण के दौरान विद्युत विभाग के एक्सईएन मनोज गुप्ता, एसडीओ अयोध्या, को निर्देशित करते हुये विधायक ने कहा कि सब्जी मण्डी के पास जो पाइप लाइन बाहर लटक रहा है उसको तत्काल ठीक कराया जाए और एसडीओ अयोध्या पूरे क्षेत्र का विस्तृत निरीक्षण करके तीन दिनों के अन्दर स्थिति से अवगत करायें। निरीक्षण के दौरान पूर्व नगर अध्यक्ष संजय शुक्ला, अनूप गुप्ता, पार्षद नन्दलाल गुप्ता, विशम्भर त्रिपाठी, शौमिल गुप्ता, अजय अरोड़ा, मीडिया प्रभारी देवेन्द्र मिश्रा दीपू सहित सैकड़ो की संख्या बाजार के व्यापारी उपस्थित रहें।

इसे भी पढ़े  गैंगेस्टर का फरार आरोपी तमंचे के साथ गिरफ्तार

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More