The news is by your side.

सुशासन दिवस के रूप में मनाया अटल का जन्म दिवस

रूदौली विधायक ने वितरित किया कम्बल

Advertisements

रूदौली-अयोध्या। पूरे देश मे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने देश हित मे क्या क्या काम किये किसी से छिपा नही है । अटल जी ने पूरे देश में प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत सड़कों का जो जाल बिछवा दिया है आजतक किसी ने नही किया ।असम और बंगाल में तो लोग सड़क को अटल बिहारी की सड़क के नाम से जानते है। उक्त बातें पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिवस के अवसर तहसील रूदौली में आयोजित कम्बल वितरण सामारोह को बतौर मुख्यअतिथि भाजपा के फायर ब्रांड ने पूर्व सांसद विनय कटियार ने कही।उंन्होने कहा ये हाइवे (एन एच 28) भी उन्ही की देन है । उनकी एक उपलब्धि और है वो है मोबाइल की सुविधा। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी अटल जी के पदचिन्हों पर चलकर उनके देखे गए सपने को साकार करने में लगे है मोदी जी ने देश की अर्थ व्यवस्था को मज़बूत किया है आज हम किसी देश के क़र्ज़दार नहीं हैं।चारो तरफ विकास के कार्य हो रहे है ।मोदी जी ने गैस कनेक्शन,प्रधानमंत्री आवास,शौचालय जैसे तमाम कार्य किये है।श्री कटियार ने क्षेत्रीय विधायक राम चन्द्र यादव की भी प्रशंसा करते हुए कहा कि आपके विधायक राम चन्द्र यादव ने भी रूदौली के चारो तरफ सड़को का जाल बिछवा दिया हरतरफ विकास ही हो रहा है । वही कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए क्षेत्रीय विधायक राम चन्द्र यादव ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री जी के जन्मदिवस के अवसर पर आज कम्बल वितरण की शुरुआत है इस तरह हर क्षेत्र में कार्यक्रम आयोजित कर कम्बल वितरण किया जायेगा।उन्होंने कहा कि अटल जी ने जो सुशासन का संदेश दिया है उसको धरातल पर उतरना है।श्री यादव ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार में धन की लूट हुई है अनेकों घोटाले हुए है वहीँ इस सरकार में अबतक एक भी घोटाला उजागर नहीं हुआ है।
बता दें कि पूर्व प्रधान मंत्री भारत रत्न स्व अटल बिहारी बाजपेयी का जन्म दिवस सुशासन दिवस के रूप में मनाते हुए पूर्व सांसद विनय कटियार व् क्षेत्रीय विधायक राम चन्द्र यादव की अगुवाई में कम्बल वितरण का कार्यक्रम तहसील प्रांगण में आयोजित कर तहसील क्षेत्र के 500 गरीबो को कम्बल वितरित किया गया। इस अवसर पर कृष्ण कुमार पांडेय,पूर्व विधायक मथुरा प्रसाद तिवारी,भगवत दास आदि ने भी अपने विचार रखे।
इस अवसर पर उपजिलाधिकारी टीपी वर्मा,क्षेत्राधिकारी अमर सिंह,तहसीलदार शिव प्रसाद,नायब तहसीलदार नरसिंह नारायण वर्मा,कोतवाल विश्वनाथ यादव,चौकी इंचार्ज भेलसर विनोद सिंह,उपनिरीक्षक रणजीत सिंह,राजस्व निरीक्षक विश्वनाथ सिंह,अनुपम वर्मा,पूर्ति निरीक्षक विनोद कुमार,भाजपा नेता राम प्रेस यादव,राज किशोर सिंह,कुलदीप सोनकर,विनय वर्मा,लेखपाल सुभाष मिश्रा ,शोभाराम यादव , रवि पाठक ,आदि लोग मौजूद रहे।कार्यक्रम का संचालन लेखपाल बृजनाथ दूबे ने किया।इससे पूर्व भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी वाजपेयी के चित्र पर भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व राज्य सभा सांसद विनय कटियार व क्षेत्रीय विधायक राम चन्द्र यादव माला पहनाकर श्रद्धासुमन अर्पित किया ।

Advertisements

Comments are closed.