The news is by your side.

प्रियंका के आने के बाद हम अमेठी व रायबरेली भी जीतेंगे : केशव मौर्या

224 करोड़ की 181 परियोजनाओं का डिप्टी सीएम ने किया शिलान्यास व लोकापर्ण

अयोध्या। अवध विश्वविद्यालय के संत कबीर सभागार में भाजपा के मण्डलीय प्रबु़द्ध वर्ग सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि पश्चिम बंगाल के अंदर हम 42 में 25 सीटें जीत रहे है। इसका मतलब है कि अगर अभी विधानसभा चुनाव हो जाय तो हमारी सरकार बन जायेगी। पत्रकार पूछते है कि प्रियंका गांधी आ गयी है तो क्या होगा। प्रियंका गांधी के आने के बाद हम अमेठी व रायबरेली भी जीत लेंगे। कहते है कि हमने कोई काम नहीं किया है। अगर काम नहीं किया तो सब एक क्यों हो रहे है। कभी किसी ने कल्पना किया होगा कि सपा बसपा साथ साथ आयेंगे।
उन्होने बताया कि आज 224 करोड़ की 181 परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकापर्ण हुआ है। राम मंदिर आन्दोलन के दौरान हम कहते थे कि अभी तो यह झांकी है मथुरा काशी बाकी है। विकास की यह झांकी है और असली पिक्चर आना बाकी है। हम यूपी में 74 सीटें जीतने जा रहे है। जो सपा और बसपा के 15 वर्षो के कार्यकाल में नहीं हुआ उसे भाजपा की सरकार ने 18 महीने के कार्यकाल में पूरा कर लिया। उन्होने कहा कि जब कहीं सीबीआई और इनकम टैक्स का छापा पड़ता है। तो कहते है कि कारवाई हो रही है। कोर्ट के आदेश पर कारवाई हो रही है। जब पाप किया है तो इमानदारी के साथ एजेन्सियों को काम तो करने दो। हम देश हित में दल का नुकसान सह सकते है। देश हित को सर्वोपरि मानकर भारत की प्रतिष्ठा पूरे विश्व में स्थापित करने का काम किया है।
सांसद लल्लू सिंह कहा कि जिस प्रकार रास्ते भर में जनप्रतिनिधियों द्वारा दिये गये प्रस्तावों को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने सहज स्वीकार करके उस पर शीघ्र कारवाई का आदेश विभागीय अधिकारियों को दिया। इससे यह लगता है कि 2022 तक उत्तर प्रदेश में कोई भी ग्राम पंचायतों को जोड़ने वाली सड़क नहीं बचेगी जिसका निर्माण न हो जाय। जितनी सड़के सपा बसपा और फिर सपा के कार्यकाल में बनी उसे भाजपा ने दो वर्षो से कम के कार्यकाल में केशव प्रसाद मौर्या के विभाग ने बना दिया। महापौर ऋषिकेश उपाध्याय ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार के प्रयासों से अयोध्या में विकास की जो गंगा बही है उससे यहां के जनमानस में उत्साह का माहौल है। 2019 के चुनाव में यह माहौल दिखाई देगा।
विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय द्वारा दिये गये अंतिम व्यक्ति के विकास के सिद्धान्त पर अमल करते हुए सरकार निरंतर अग्रसर हो रही है। परियोजनाओं के माध्यम से अयोध्या को विकसित करने की गाथा लिखी जा चुकी है। जल्द अयोध्या अपने विकसित स्वरुप में आने वाली है। अयोध्या में केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा किये गये कार्यो की विस्तृत जानकारी उन्होने दी। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या को स्मृति चिन्ह भेंट करके उनका स्वागत किया गया। सम्मेलन में क्षेत्रीय महामंत्री नीरज सिंह, सांसद हरिओम पाण्डेय, विधायकों में रामचन्दर यादव, रामनरेश रावत, इन्द्र प्रताप तिवारी खब्बू, जिलाध्यक्ष अवधेश पाण्डेय बादल, अम्बेडकर नगर जिलाध्यक्ष कपिल देव वर्मा, बराबंकी जिलाध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव, महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव, जिला प्रभारी शिवनायक वर्मा, सहकारी बैंक के सभापित धमेन्द्र प्रताप सिंह टिल्लू, पूर्व जिलाध्यक्ष कमलाशंकर पाण्डेय, ओम प्रकाश सिंह, संजीवसिंह, राधेश्याम त्यागी, अरविंद सिंह, तिलकराम मौर्या, आदित्य मिश्रा, अभिषेक मिश्रा, हरीश श्रीवास्तव, शकुंतला त्रिपाठी, अशोका द्विवेदी, विजय लक्ष्मी जायसवाल, मवई ब्लाक प्रमुख राजीव तिवारी, चन्द्र प्रकाश गुप्ता, नागेन्द्र सिंह लल्लू, हरभजन गौड़, शिवम सिंह, रामधीरज पाण्डेय, डा सत्येन्द्र त्रिपाठी, बलराम मौर्या, अभय सिंह, गिरीश पाण्डेय डिप्पुल, बब्लू पासी, डा कनक बिहारी पाठक, इं0 रणवीर सिंह, कृष्ण कुमार पाण्डेय खुन्नू, गिरीश पाण्डेय डिप्पुल, परमानंद मिश्रा, दिवाकर सिंह, राजेश सिंह, अभय सिंह, अमीर चंद जायसवाल, पियूषरंजन श्रीवास्तव, ज्ञान केसरवानी, नितिन पाण्डेय, इत्यादि मौजूद रहे।

Advertisements
Advertisements

Comments are closed.