बदहाल कानून व्यवस्था व स्वास्थ्य, शिक्षा के मुद्दों पर भजपा सरकार को घेरेगी आप : सभाजीत सिंह

नवनियुक्त आप प्रदेश अध्यक्ष के लखनऊ आगमन पर कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

लखनऊ । आम आदमी पार्टी के नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह का राजधानी लखनऊ आगमन पर पार्टी पदाधिकारियों और सैंकड़ो कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया । पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और प्रदेश प्रभारी, राज्यसभा सांसद संजय सिंह द्वारा गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह और प्रदेश सचिव दिनेश पटेल के नाम की घोषणा की गई थी । प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार सभाजीत सिंह रविवार को लखनऊ पहुंचे । लखनऊ आगमन पर चारबाग स्टेशन पर कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े बजाकर, फूल माला और पुष्प गुच्छ भेंट कर उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद सभाजीत सिंह अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ जुलूस की शक्ल में विधानसभा होते हुए हजरतगंज चैराहा पहुंचे, वहां महात्मा गांधी और बाबा भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पार्टी कार्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
संबोधन के दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरा और संगठन को धार देने के लिए पदाधिकारियों को दिशा निर्देश दिए । उन्होंने बताया कि 15 सितंबर से प्रदेश भर में सदस्यता अभियान चलाया जाएगा । सदस्यता अभियान के माध्यम से लोगों तक दिल्ली की केजरीवाल सरकार की विश्वस्तरीय शिक्षा व्यवस्था, मोहल्ला क्लीनिक, डोर स्टेप डिलीवरी, 200 यूनिट तक बिजली का बिल फ्री सहित तमाम सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुँचाया जायेगा। उन्होंने यह भी बताया कि पंचायत चुनाव से पहले संगठन का मजबूत निर्माण कर लिया जाएगा । जल्द ही प्रदेश कार्यकारणी का गठन कर प्रदेश की बदहाल कानून व्यवस्था, शिक्षा, स्वास्थ्य और सुरक्षा के मुद्दों पर सरकार को घेरा जायेगा। कार्यक्रमों की रूप रेखा तैयार करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष ने मंगलवार को लखनऊ में एक बैठक भी रखी है।
स्वागत समारोह में मुख्य प्रदेश प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी एवं प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह, कानपूर जिला अध्यक्ष अरविन्द कटियार, बेटा लाल दिवाकर, संतोष रस्तोगी, रूचि यादव, अरविन्द कमल, इमरान लतीफ, दिग्गज पाण्डेय, राजेंद्र वर्मा, तुषार श्रीवास्तव, अजय गुप्ता, वंशराज दुबे, के के श्रीवास्तव, अभिषेक गोस्वामी सहित सैंकड़ों कार्यकर्त्ता शामिल हुए ।

Facebook Comments