The news is by your side.

सिसोदिया की गिरफ्तारी पर भड़की आम आदमी पार्टी, किया प्रदर्शन

-आम आदमी पार्टी के सिद्धांतों और उसकी बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा भयभीत : सभाजीत सिंह

अयोध्या। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने शराब घोटाले में पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. सिसोदिया की गरिफ्तारी को आम आदमी पार्टी ने लोकतंत्र के लिए काला दिन बताया. इसी के साथ मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे आप सांसद संजय सिंह समेत कई विधायकों पार्षदों और कार्यकर्ताओं को फतेहपुर बेरी थाने से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से इस गिरफ्तारी को लेकर आज सिविल लाइंस स्थित गांधी पार्क में जमकर विरोध प्रदर्शन किया। महामहिम राष्ट्रपति महोदया को संबोधित सिटी मजिस्ट्रेट अरविंद द्विवेदी को ज्ञापन सौंपकर दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की तत्काल रिहाई की मांग कीप्रदर्शन का नेतृत्व जिला अध्यक्ष अनिल कुमार प्रजापति ने किया।

Advertisements

इस मौके पर आम आदमी पार्टी चुनाव समिति के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि मनीष बेकसूर हैं और जनता इसका जवाब जरूर देगी. उन्होंने कहा कि इससे हमारा संघर्ष और मजबूत होगा. मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी तानाशाही की इंतेहा है. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली के बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए रात दिन मेहनत करने वाले आम आदमी पार्टी के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करके भाजपा ने साबित कर दिया कि वह आम आदमी पार्टी के सिद्धांतों और उसकी बढ़ती लोकप्रियता से कितना भयभीत है. उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री मोदी वास्तव में भ्रष्टाचारियों को सजा देना चाहते हैं तो आज तक अपने मित्र अडानी के ऊपर उन्होंने किसी तरह की जांच क्यों नहीं करवाई? मोदी जी की तानाशाही चरम सीमा पर है लेकिन हम अरविंद केजरीवाल के सिपाही हैं, हम जेल और लाठियों से डरते नहीं हैं.

इसे भी पढ़े  लता मंगेशकर चौक अयोध्या में पारस डेयरी ने खोला पारस मिल्क शॉप 

उन्होंने कहा कि सारी दुनिया देख रही है कि किस तरह से फर्जी मुकदमों में आम आदमी पार्टी के मंत्रियों को फसाया जा रहा है इसलिए मोदी जी यह न समझें कि उनकी फर्जी कार्रवाई से आम आदमी पार्टी का कारवां थम जाएगा बल्कि हम और मजबूत होंगे और देश का समर्थन हमारे साथ है. भाजपा निराधार और फर्जी मुद्दों में आप के मंत्रियों को जेल भेज कर खुद ही कटघरे में खड़ी हो चुकी है. उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में आज जमकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा और हमें जन समर्थन भी प्राप्त है। प्रदर्शन में जिला अध्यक्ष अनिल कुमार प्रजापति सुनील मौर्या नदीम रजा सियाराम भारती गायत्री मिश्रा जुल्फिकार आलम उर्फ सूरज प्रधान फरीद अहमद राजकुमार गुप्ता सचिन गुप्ता शारजाह मास्टर मोहम्मद इसराइल हर्षवर्धन कोरी गंगा बक्स सिंह गुड़िया राइन विकास वर्मा संदीप पटेल किशन नाथ यादव दिनेश स्वर्णिमा वर्मा रुपेश प्रजापति शिव प्रकाश संतोष कोरी मनीषा महिमा सुनील श्रीवास्तव शिव प्रकाश मीना उपाध्याय मनीषा लवकुश विश्वकर्मा तुफैल अहमद ज्ञानवती संतोष कोरी राधिका प्रसाद पांडे आदि लोग उपस्थित थे।

Advertisements

Comments are closed.