The news is by your side.

हाईवे पर दो बाइकों में आमने-सामने हुई भीषण टक्कर

-दोनों की हालत गंभीर मेडिकल कॉलेज रेफर

मिल्कीपुर। अयोध्या- रायबरेली नेशनल हाईवे पर तिरहुत मोड़ के पास दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर से बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बात पहुंचे स्थानीय लोगों ने उपचार के लिए एम्बुलेंस से सौ शैय्या अस्पताल कुमारगंज भिजवाया जहां पर तैनात डॉक्टर दुर्ग विजय ने दोनों का प्राथमिक उपचार करते हुए हालत गम्भीर देख मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

Advertisements

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना रौनाही क्षेत्र के बड़ा गांव निवासी जयशंकर पुत्र हनुमान (45) वर्ष गांव के राजू को लेकर जगदीशपुर से अपने घर जा रहे थे जैसे ही तिरहुत मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि उसकामऊ निवासी सूरज पुत्र बंशीलाल (27 )वर्ष अपने दो साथियों के साथ एक बाइक पर सवार होकर अचानक हाईवे पर आ गए दोनों बाइक सवार अनियंत्रित होकर आपस में टकरा गए।

टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों मोटरसाइकिल आपस में रगड़खाते हुए काफी दूर तक गई। आनन- फानन में स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस को सूचना दिया। घटनास्थल पर पहुंची एंबुलेंस ने दोनों बाइक चालकों को उपचार के लिए कुमारगंज के सौ शैय्या अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉ दुर्गविजय ने दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार करते हुए हालत गंभीर देख मेडिकल कॉलेज दर्शन नगर अयोध्या रेफर कर दिया।

Advertisements
इसे भी पढ़े  विद्युत करंट की चपेट में आकर युवक की मौत

Comments are closed.