अपराधियों पर नकेल कसने में सक्षम है यूपी पुलिस: राजीव कृष्ण

 

 एडीजी लखनऊ जोन ने की समीक्षा बैठक

फैजाबाद। प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था देने के प्रयास में लगी यूपी पुलिस के बरिष्ठ अधिकारी एडीजी लखनऊ जोन मंगलवार को जनपद के दौरे पर थे,एडीजी लखनऊ जोन का चार्ज संभालने के बाद एडीजी लखनऊ जोन राजीव कृष्ण की जिले में उनकी पहली विजिट थी । अयोध्या में विवादित राम जन्म भूमि परिसर की सुरक्षा व्यवस्था की पड़ताल करने के बाद  शहर के पुलिस लाइन के सभागार महकमे के अन्य अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए एडीजी लखनऊ जोन राजीव कृष्ण ने विवेचना निस्तारित संबंधित व आईजीआरएस को लेकर समीक्षा बैठक की . इस दौरान एडीजी जोन ने विवेचना से सम्बंधित १५ मार्च से १५ अप्रैल तक विवेचना को जनपद व थाना स्तर से त्वरित निस्तारण हेतु चलाए जा रहे अभियान की समीक्षा की गई .वही।

बैठक को संबोधित करते हुए एडीजी लखनऊ जोन राजीव कृष्ण ने कहा जिस घटना का खुलासा अभी तक पुलिस द्वारा नहीं किया गया है उस घटना का सफल अनावरण अतिशीघ्र किया जाय।  पुलिस अधिकारीयों निर्देशित किया गया वांछित /वारंटी अभियुक्तों की गिरफ्तारी करनें हेतु कड़े दिशा निर्देश एडीजी लखनऊ जोन राजीव कृष्ण ने जारी किये। वहीं फैजाबाद जोन में कानून व्यवस्था के सवाल पर राजीव कृष्ण ने कहा कि जोन में कानून व्यवस्था सामान्य है. उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस अधिकारियों व पुलिस कर्मचारियों को अलर्ट रहने की जरूरत है. वैसे भी फैजाबाद संवेदनशील जिला है और अयोध्या होने के नाते जिले के संवेदनशीलता हमेशा बनी रहती है। उन्होंने कहा कि जोन में हो रहे अपराधों पर पुलिस की पैनी नजर है और अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस सक्षम है।

इसे भी पढ़े  अनुशासन के लिए जानी जाती है एनसीसी : प्रो. रविशंकर सिंह

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More