The news is by your side.

अयोध्या नगर निगम के साथ 28 इन्वेस्टरों के बीच 1117 करोड़ का एमओयू

-सरयू नदी में क्रूज चलाने के लिए एक कम्पनी ने दी सहमति


अयोध्या। बुधवार को नगर निगम अयोध्या की ओर से रामनगरी में निवेश के लिए देवकाली हाईवे पर स्थित पंचशील होटल में इन्वेस्टर समिट का आयोजन किया गया। इस अवसर पर नगर निगम के साथ 28 इन्वेस्टरों के बीच 1117 करोड़ का एमओयू साइन किया गया। इस अवसर पर स्थानीय निवेशकों के अतिरिक्त अन्य प्रदेशों से भी आए निवेशक शामिल रहे। समिट में 1100.17 करोड़ के अनुबन्ध पर नगर आयुक्त विशाल सिंह व आमंत्रित निवेशकों के मध्य हस्ताक्षर किया गया।

Advertisements

इन्वेस्टर्स समिट में कम्पनियों के बीच किए गए एमओयू में हॉस्टिपटिलिट, पर्यटन सुविधाओं, होटल, प्लास्टिक के वेस्ट से फ्यूल बनाने के प्रोजेक्ट शामिल हैं। वहीं एक कम्पनी ने अयोध्या में सरयू नदी पर क्रूज चलाने के लिए सहमति दी है। हालांकि अभी इस कम्पनी के साथ नगर निगम का एमओयू होना है।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद लल्लू सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि अयोध्या विश्व पटल पर आकर्षण केन्द्र के रूप में विकसित हो, यह हम सभी का प्रयास है।

अयोध्या विश्वपटल पर शोभायमान हो। अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्त ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों के अनुरूप मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशन और नेतृत्व में अयोध्या का औद्योगिक विकास किया जाएगा। नगर आयुक्त विशाल सिंह ने कहा कि हर स्तर से निवेशकों को प्रोत्साहित किया जायेगा। इस अवसर पर अपर नगर आयुक्त शशि भूषण राय, अरूण कुमार गुप्त, वागीश शुक्ल, सलिल अग्रवाल सहित कई इन्वेस्टर्स मौजूद रहे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  चिरंजीव हॉस्पिटल में अल्ट्रासाउंड की सुविधा शुरू

Comments are closed.