The news is by your side.

ट्रैक्टर-ट्राला ने तीन सगे भाई-बहनों को मारी टक्कर, एक की मौत

-बाइक से विद्यालय जा रहे थे तीनों भाई-बहन


रूदौली-अयोध्या। थाना मवई क्षेत्र के नरौली गांव से विद्यालय जा रहे छात्रों को ट्रैक्टर-ट्राला ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे एक छात्रा की जहां मौत हो गयी जबकि एक को जिला अस्पताल रेफर व एक का सीएचसी रूदौली में इलाज चल रहा रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह मवई थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नरौली निवासी घनश्याम लोधी का 14 वर्षीय पुत्र प्रदीप बाइक से अपनी दो बहनों को साथ लेकर मां कृष्णावती मेमोरियल इंटर कालेज शिव नगर चौराहा पढ़ाई करने के लिए जा रहा था वह जैसे ही गांव के नजदीक ही निर्माणाधीन पेट्रोल पम्प के पास पहुंचा तभी सामने से आ रहे टैक्टर ट्राला ने बाइक संख्या डी एल 13 एस जी 5034में जोरदार टक्कर मार दी जिसमें छात्र व दोनों छात्राएं गम्भीर रूप से घायल हो गई और ट्रैक्टर ट्राला कोहरे का फायदा उठाकर मौके से फरार जो गया।

Advertisements

गांव नजदीक होने के कारण इन लोगों को लोगों पहचान लिया और तत्काल घटना की सूचना परिजनों को दीसूचना मिलते ही परिजनों सहित काफी संख्या में ग्रामीणों संख्या में भारी भीड़ लग गई जहां परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।ग्रामीणों ने 108 एम्बुलेंस को मोबाइल फोन से सूचना दी।सूचना मिलते ही पहुंची एम्बुलेंस से तीनों घायलों को सीएचसी रूदौली भर्ती कराया।जिसे देखते ही डाक्टरों ने एक 12 वर्षीय बालिका शालिनी को मृत घोषित कर दिया। और छात्र-छात्रा दोनो की हालत गम्भीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मृतक छात्रा के शव का रूदौली पुलिस ने पंचायत नामा भरकर पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

इसे भी पढ़े  स्वामी जानकी शरण के जीवन पर रचित पुस्तक झुनकी चरित पुस्तक का हुआ  विमोचन

मां कृष्णावती मेमोरियल इंटर कालेज में पढ़ते तीनो भाई-बहन

-पिता घनश्याम लोधी ने बताया कि मां कृष्णा इंटर कालेज शिव नगर चौराहा अपनी दो बहनों को बाइक से लेकर जा रहा पुत्र प्रदीप 14 वर्ष जो कक्षा 7 का छात्र है उसके साथ ही बाइक से पूजा 16 वर्ष कक्षा 8 की छात्रा है और शालिनी 12 वर्ष जो प्राइमरी के सरकारी विद्यालय में छठी की छात्रा थी लेकिन उसने अपनी मर्जी से इन लोगों के साथ ही इस विद्यालय में नाम लिखा लिया जहां उसका नाम कक्षा दो लिखा गया है इन्ही दोनों को साथ लेकर प्रदीप विद्यालय जा रहा था।

इस सम्बंध में मवई थाना प्रभारी ओपी तिवारी ने बताया कि बुधवार की सुबह नरौली गांव निवासी घनश्याम लोधी का पुत्र प्रदीप बाइक संख्या डीएल 13 एस जी 5034 से अपनी दो बहनों को लेकर पटरंगा थाना क्षेत्र के मां कृषणवती मेमोरियल इंटर कालेज जा रहा था जिसको सामने से आ रहे ट्रैक्टर ट्राला ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमें तीनों गम्भीर रूप से घायल हो गए ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस से परिजन सीएचसी रूदौली लेकर गए जहां डाक्टरों ने शालिनी 12 वर्ष को मृत घोषित कर दिया और गम्भीर रूप से घायल पूजा 16 वर्ष व प्रदीप 14 वर्ष को जिला अस्पताल अयोध्या रेफर कर दिया।उन्होंने बताया कि ट्रेक्टर ट्राला मौके से कोहरा का फायदा उठाते फरार हो गया है लेकिन उसकी तलाश की जा रही है।

खड़े ट्रक से भिड़ी बाइक, युवक की मौत

बीकापुर।  कोतवाली क्षेत्र के अयोध्या-प्रयागराज हाईवे पर रामनगर चौराहे पर खड़े एक ट्रक से टकराने से बाइक सवार रिंकू गौड़ की मौत हो गई। रिंकू गौड़ सुल्तानपुर के शास्त्री नगर का निवासी बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक ने लापरवाही से ट्रक को हाईवे पर खड़ा किया हुआ था। यह दुर्घटना मंगलवार देर शाम की बताई जा रही है। वहीं दुर्घटना के बाद खड़े ट्रक को चालक लेकर फरार हो गया।

इसे भी पढ़े  शॉर्ट-सर्किट से गेहूं के खेत में लगी आग, 16 बीघा फसल जलकर राख

मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने मृतक रिंकू गौड़ के परिजनों को सूचना दी। बीकापुर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी सुमित श्रीवास्तव का कहना है कि मृतक के परिजनों को सूचित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Advertisements

Comments are closed.