The news is by your side.

खनन निरीक्षक के बेटे के अपहरण की कोशिश में तीन गिरफ्तार

अयोध्या। कैंट थाना पुलिस ने जिले में तैनात खनन निरीक्षक के बेटे के अपहरण की कोशिश में लखनऊ के थाना गोमती नगर विस्तार स्थित गलरियन पुरवा छोटा भरवारा निवासी आशीष यादव व थाना चिनहट स्थित बुध्द बिहार कालोनी निवासी ऋषभ अवस्थी तथा जनपद अमेठी के थाना जगदीशपुर स्थित लोढ़ियावां बगाही निवासी अविनाश कुमार द्विवेदी को गिरफ्तार किया है।

Advertisements

इनकी गिरफ्तारी शुक्रवार की मध्य रात्रि चुंगी चौराहा के पास से बताई है। दावा किया है कि हत्या के लिए बच्चे के अपहरण का प्रयास किया। लखनऊ से कैब बुक करा कर जनपद पहुंचे तीन युवक शुक्रवार को दूसरी पहर 3 बजे के बाद खनन निरीक्षक के आवास जिलाधिकारी आवास के निकट चुंगी चौराहे के पास संदिग्ध हाल में घूमते मिले थे।

तीनों खनन निरीक्षक के आवास में भी घुस गए थे। पत्नी की ओर से मामले की जानकारी लखनऊ गए खनन निरीक्षक को दिए जाने के बाद खनन निरीक्षक की सूचना पर पुलिस ने तीनों को हिरासत में लिया था और कैंट थाने लाकर पूछताछ कर रही थी। लखनऊ से लौटे खनन निरीक्षक डॉ दीपक कुमार ने देर रात पुलिस को अपने छोटे बेटे के अपहरण तथा अपहरण कर हत्या की कोशिश की लिखित शिकायत दी।

इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। क्षेत्राधिकारी नगर शैलेंद्र सिंह ने बताया कि प्रकरण में लखनऊ के दो और अमेठी के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस गिरफ्तार युवको का चालान कर रही है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  शॉर्ट-सर्किट से गेहूं के खेत में लगी आग, 16 बीघा फसल जलकर राख

Comments are closed.