The news is by your side.

रक्तदान से बढ़कर कोई धर्म नहीं : अरविन्द सेन

-पूर्व डीआईजी ने गोष्ठी में लोगों को रक्तदान के लिए किया प्रेरित

अयोध्या। थाना इनायत नगर क्षेत्र की ग्राम सभा किनौली में प्रयास ट्रस्ट सेवा संस्थान के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव की स्मृति में 14 अक्टूबर को रामपुर हलवारा दर्शन नगर में लगने वाले स्वास्थ्य मेले में रक्तदान के लिए लोगों को प्रेरित करने के लिए एक गोष्ठी का आयोजन किया गया।

Advertisements

गोष्ठी को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि पूर्व डीआईजी अरविंद सेन ने गोष्ठी में उपस्थित लोगों से रक्तदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने का आह्वान किया,उन्होंने कहा कि रक्तदान करने से बड़ा कोई दान नहीं होता है, केवल लोग अज्ञानता वश रक्तदान करने से हिचकिचाते हैं। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे पूर्व प्रधानाचार्य मूलराज यादव ने कहा कि 14 अक्टूबर को निर्धारित 251 यूनिट रक्तदान का लक्ष्य हासिल करना है और रिकॉर्ड कायम करना है ,

कार्यक्रम का संचालन किनौली ग्राम सभा के प्रधान प्रतिनिधि धर्म चंद्र यादव ने किया कार्यक्रम को राम अवध यादव, उमा प्रसाद, शिवकुमार ,डॉ रामप्रताप यादव ,सहित अन्य गणमान्य लोगों ने भी संबोधित किया। उक्त कार्यक्रम में पिंटू यादव, उदय राज यादव, तुलसीराम, हित लाल यादव सहित दर्जनों गणमान्य लोग मौजूद रहे।

 

Advertisements
इसे भी पढ़े  प्रधान संघ के जिला महासचिव व कई ग्राम प्रधानों ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता

Comments are closed.