The news is by your side.

घर में सो रहे बच्चे को उठाकर भागा हत्यारोपी, लोगों ने दौड़ाकर पकड़ा

-पिटाई कर किया पुलिस के हवाले

अयोध्या। नाका क्षेत्र में स्थानीय लोगों ने बच्चा चोरी के आरोप में एक युवक को दौड़ाकर पकड़ा, मौके पर एकत्र लोगों ने युवक की पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के फतेहगंज रेलवे क्रॉसिंग के निकट रहने वाले अभिषेक जायसवाल का दो वर्षीय पुत्र कार्तिक बुधवार को घर के भीतर चारपाई पर सोया था।

Advertisements

दूसरी पहर घर में घुसा एक युवक बच्चे को लेकर बाहर जाने लगा। माजरा देख पालतू कुत्ते ने भौंकना शुरू किया और पीछा करने लगा तो आसपास के लोगों की नजर बच्चे को ले जा रहे युवक पर पड़ी। लोगों ने दौड़ाकर युवक को नाका हनुमानगढ़ी के पास पकड़ लिया। युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी है।

आरोपी ने अपना नाम पता नरसिंह यादव पुत्र राम लखन यादव निवासी पांच नंबर चौराहा पूरे छत्ता थाना इनायतनगर बताया है। मुकदमे के सिलसिले में कचहरी गया था और रेलवे लाइन के किनारे होते हुए फतेहगंज रेलवे क्रॉसिंग पहुंचा। बच्चा सुंदर लगा इसलिए उठा लिया। बच्चा चोरी के आरोप में पकड़ा गया नरसिंह यादव अपनी पत्नी की हत्या में गिरफ्तार हुआ था। लगभग दो वर्ष बाद जमानत पर बाहर आया है।

क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि उसकी दिमागी हालत ज्यादा ठीक नहीं है। दो दिन पूर्व मिल्कीपुर क्षेत्र में कच्छा बनियान पहने घूम रहा था। सनकीपन के चलते ही उसने अपना बाल गजनी स्टाइल में करवा रखा है। क्षेत्राधिकारी नगर शैलेंद्र सिंह ने बताया कि बच्चे के पिता की तहरीर पर बच्चा चोरी का नामजद केस दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़े  रोडवेज बस से दो पिकअप की आमने-सामने टक्कर, तीनों के चालक गम्भीर घायल

 

Advertisements

Comments are closed.