The news is by your side.

पत्रकार प्रेस परिषद की तहसील इकाई का गठन

रमेश यादव को पुनः चुना गया अध्यक्ष

बीकापुर। जिला कमेटी के पदाधिकारियों की उपस्थिति में पत्रकार प्रेस परिषद की तहसील इकाई बीकापुर की बैठक कर सर्वसम्मति से रमेश यादव को पुनः तहसील अध्यक्ष चुन कर तहसील कमेटी का गठन किया गया।
रविवार को पत्रकार प्रेस परिषद के जिलाध्यक्ष द्वारा संगठन की तहसील कमेटी के गठन हेतु श्री भरत इंटरमीडिएट कॉलेज भरतकुंड में संगठन के पदाधिकारियों / सदस्यों की एक बैठक बुलाई गई। बैठक की अध्यक्षता संगठन के जिला अध्यक्ष डॉक्टर राकेश शर्मा ने करते हुए बताया कि तहसील इकाई बीकापुर की पुरानी कार्यकारिणी को भंग करके नई कार्यकारिणी वर्ष 2019 के गठन की चर्चा व कार्ड नवीनीकरण के विषय में उपस्थित पत्रकार साथियों को बताया गया। जिसमें उपस्थित संगठन के सभी सदस्यों की सहमति से विगत वर्ष तहसील अध्यक्ष रहे रमेश यादव को पुनः तहसील अध्यक्ष चुना गया।
नव निर्वाचित तहसील अध्यक्ष रमेश यादव ने बताया कि संगठन द्वारा दी जा रही जिम्मेदारियों को संगठन के सदस्यों के सहयोग से निर्वाहन करने का प्रयास करूंगा तथा पत्रकार साथियों के सुख दुख व संघर्ष में हमेशा साथ रहूंगा। तहसील इकाई बीकापुर को संगठित एवं सक्रिय बनाने के लिए वरिष्ठ पत्रकार/ अधिवक्ता सोमनाथ तिवारी को तहसील संरक्षक एवं अंबिका मिश्रा को तहसील प्रभारी तथा पत्रकार आर.एस यादव एवं सोनू यादव को उपाध्यक्ष सत्यप्रकाश यादव को महासचिव,पवन सिंह व राघवेंद्र मोहन को सचिव, राम सजीवन त्रिपाठी को कोषाध्यक्ष, श्याम बिहारी मिश्रा को मीडिया प्रभारी, तथा संगठन मंत्री पद पर मोहम्मद इलियास को नियुक्त किया गया है । इस मौके पर तहसील के वरिष्ठ पत्रकार व अधिवक्ता शोभनाथ तिवारी, ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन बीकापुर अध्यक्ष डॉ दिनेश कुमार तिवारी, तहसील प्रतिनिधि पायनियर अशोक वर्मा, शांति मोर्चा के वरिष्ठ पत्रकार राम सजीवन यादव,यादवेंद्र मोहन सह मीडिया प्रभारी अयोध्या, विजय यादव जिला सचिव, व धमसादीन यादव सहित परिषद के सदस्य उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements

Comments are closed.